एकता कपूर से अनबन की झूठी खबरों पर दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया करारा जवाब, लाइव चैट कर बयां किया अपना दर्द

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बीच अनबन होने की खबरें हाल ही में सामने आई थी लेकिन इन बातों को अफवाह बताते हुए एक्ट्रेस ने बात की। यहां देखिये उनका ये Live Chat जहां उन्होंने खुद से जुड़ी कई ख़बरों का मुंहतोड़ जवाब दिया है|

Author   |     |     |     |   Updated 

दिव्यांका त्रिपाठी और एकता कपूर के बीच अनबन होने की खबरें हाल ही में सामने आई थी, लेकिन एक्ट्रेस ने इन सभी बातों को झूठा करार दिया। वहीं, बुधवार की रात दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इन खबरों को खारिज करते हुए महज अफवाह बताया। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने फैंस के बीच खुद को लेकर चल रही अफवाहों पर खुलकर बात रखी। एक्ट्रेस ने बताया कि एक वक्त ऐसा था जब उन्हें अफवाहों के चलते काम नहीं मिला था।

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा, “मैं इस सेशन को इसलिए कर रही हूं, क्योंकि आप में से कई लोग सोच रहे होंगे कि मेरी लाइफ में क्या चल रहा है। क्या मैं काम कर रही हूं या नहीं? मैं ये है मोहब्बतें में भी नहीं दिख रही। मेरे सह-कलाकारों को लगता है कि मुझे अब काम करना पसंद नहीं और मैं किसी को डेट नहीं दे रही हूं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं काम कर रही हूं और मैं दो शो ये है मोहब्बतें और एक वेब सीरीज के काम में जुटी हुई हूं। मेरा जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहा है और लोग इसके बारे में नहीं जानते हैं। यही कारण है कि इस तरह की अफवाहें फैल रही हैं। लोग बहुत सारी चीजें अपनी तरफ से कुछ भी लगा लेते है और किसी को भी पीछे की कहानी के बारे में पता नहीं होता। मेरा हर दिन अलग होता है। कभी-कभी बहुत इंतजार करना होता तो कभी-कभी बहुत काम ज्यादा काम होता है। मैं ये सभी बातें खुद को लेकर चल रही अफवाहों के चलते कह रही हूं।

दिव्यांका ने बनूं मैं तेरी दुल्हन के वक्त की एक घटना को याद करते बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें अनप्रोफेशनल कहते हुए उनका नाम खराब करने की कोशिश की थी। एक्ट्रेस ने बताया,’ मैं आपको एक घटना सुनाती हूँ – कुछ साल पहले जब मैं अपना पहला शो बनूं मैं तेरी दुल्हन कर रही थी, उसमें अपना पूरा ध्यान और मेहनत लगा देने के बाद भी प्रोडक्शन हाउस में कुछ लोग मुझसे जुड़ नहीं पाए थे। इसलिए, अपनी खुद की जिम्मेदारी को कम करने और अपनी गलतियों को छिपाने के लिए, उन्होंने मेरी छवि को खराब कर दिया। मैं वहां सॉफ्ट टारगेट बन गई थी। सीनियर अधिकारियों ने उनकी बात सुनी और सही में इस घटना के बाद लोगों ने मुझे अनप्रोफेशनल कहकर काम देना बंद कर दिया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कई और ऐसी बातें भी खुद को लेकर अपने फैंस के साथ साझा की।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply