Video: हिना खान ने बताया क्या रॉकी रखने लगे हैं उनके लिए रोज़े?

क्या हिना खान के लिए रोज़े रखने लगे हैं रॉकी जैसवाल? यहाँ देखिये हिना का Reaction

By   |     |   2,356 reads   |   0 comments
Video: हिना खान ने बताया क्या रॉकी रखने लगे हैं उनके लिए रोज़े?

क्या हिना खान के लिए रोज़े रखने लगे हैं रॉकी जैसवाल? यहाँ देखिये हिना का Reaction

कंट्रोवर्सी क़्वीन हिना खान को आज हर कोई जानता है। झगड़ालु और झूठी कही जानेवाली हिना खान ने बिगबॉस में हंगामा मचा दिया था। लेकिन हर टास्क को पार कर के और अपने स्टाइलिश अंदाज से वो कई लोगों के दिलों में जगा बनाने में कामयाब रही। जबकि कुछ लोगों को हिना खान एक आंख नहीं भाती। अब हिना खान को एक सेलेब्रेटी के तौर पर कबूल करना या फिर नहीं यह तो अपनी अपनी पसंद के ऊपर डिपेंड है। खैर, हिना खान के फैंस के साथ उनको बेइंतहा प्यार करनेवाला भी मौजूद है। यह और कोई नहीं बल्कि रॉकी जैस्वाल है यह तो हम सभी जानते ही है। अब ऐसे में हाल में ही हिना खान से पूछा गया कि क्या उनके प्यार के लिए रॉकी उनके लिए रोज़े रखते हैं? इसपर कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन-

जब जबकि हिना और रॉकी हमेशा सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जाहिर करते दिखाई देते है। हालाँकि, नेशनल टीवी पर अपने रिलेशनशिप को लेकर हिना और रॉकी हमेशा गॉसिप का हिस्सा बनते है। वैसे तो आपने यह देखा ही होगा कि, बिग बॉस के घर में हिना का रॉकी के प्रति प्यार उमड़ता दिखा। दोनों को एक दूसरे के साथ इस तरह से रहते देख हिना के फैंस भी प्यार में पड़ने के चाह रखने लगे।

 

वैसे हिना खान के फैंस उनके और रॉकी को साथ में देखना पसंद करते ही है। बता दे की हिना खान इंडियन टेलीविजन की 35 सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में भी शामिल हो चुकी हैं। लेकिन हिना खान ने जिस तरह की इमेज बिग बॉस-11 में बनाई है वह एकदम अलग है। शो में वे बहुत ज्यादा नेगेटिव हो गईं और लेकिन उनके फैन्स ने उनका साथ नहीं छोड़ा। अब देखना यह है कि इस इमेज के साथ हिना खान आगे कहां तक जाती है और वे कोई फिक्शन शो करेंगी या फिर नॉन फिक्शन के साथ दस्तक देंगी।

 

Leave a Reply