राखी सावंत के पति बनने वाले दीपक कलाल अब बन गए उनके भाई, ड्रामा क्वीन को बुरा-भला कहते हुए वीडियो किया शेयर

राखी ने हाल ही में शादी के बाद मीडिया से अपने पति और अपने शादी से जुड़े कुछ अहम खुलासे किये हैं। वहीं उन्होंने दीपक कलाल को सभी के सामने अपना भाई बता दिया था। जिसके बाद बौखलाए दीपक ने ये हरकत की है। वीडियो में देखिए पूरा मामला

Author   |     |     |     |   Updated 

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंट्रोवर्सिअल क्वीन राखी सावंत के निशाने पर जब कोई आ जाएं तो उसको भगवान ही बचाये और अभी फिलहाल राखी के निशाने पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड दीपक कलाल (Deepak Kalal) हैं। जी हां, जैसा की हम सभी जानते है की राखी सावंत तब से सुर्खियाँ बटोर रही हैं जब उन्होंने मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट होटल में गुपचुप शादी की थी। अब जब राखी सावंत की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। तो इस पर उनके एक्स दीपक कलाल भड़क गए हैं और उन्होंने उनसे 4 करोड़ लौटाने की बात कही है।

आपको बता दें की पिछले साल राखी सावंत और दीपक कलाल की शादी की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था। वहीं राखी सावंत ने अपनी शादी का निमंत्रण अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर भी किया था। वहीं राखी की शादी की खबरों के बाद दीपक कलाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो राखी सावंत से उनके एल्बम सांग छप्पन छुरी को लेकर अनाब-सनाब बोलते हुए नजर आ रहे हैं।

दरसअल राखी ने मीडिया के आगे दीपक कलाल को अपना भाई बता दिया था। जिसके बाद बौखलाए दीपक ने ये हरकत की है। वीडियो में देखिए आखिरकार पूरा मामला है क्या।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply