कॉमेडियन मनोज टाइगर ने बताया क्यों हो रही है भोजपुरी फिल्में फ्लॉप, जानिए क्या है इसके पीछे की असल वजह

कॉमेडियन मनोज टाइगर (Manoj Tiger) मंगलवार शाम मुंबई में भोजपुरी फिल्म अर्धांगिनी फिल्म (Ardhangini Bhojpuri Film) के दौरान उन्होंने हमसे कई मुद्दे पर बात की। यहां जानिए उन्होंने क्या कहा...

Author   |     |     |     |   Updated 

भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) की शायद ही ऐसी कोई फिल्म हो जिसमे हम कॉमेडियन मनोज टाइगर (Manoj Tiger) को कॉमेडी करते हुए नहीं देखते। इंडस्ट्री के छोटे बड़े सभी एक्टरों के साथ काम कर चुके मनोज टाइगर थियेटर और बॉलीवुड फिल्मों में भी सक्रीय हैं। मंगलवार शाम मुंबई में भोजपुरी फिल्म अर्धांगिनी फिल्म (Ardhangini Bhojpuri Film) का ट्रेलर लांच था जहां फिल्म के हीरो सूरज सम्राट, अंजना सिंह (Anjana Singh), शुभी शर्मा, संजय पांडे और मनोज टाइगर भी मौजूद थे। हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए मनोज टाइगर ने ना सिर्फ अर्धांगिनी फिल्म के बारे में बातचीत की बल्कि भोजपुरी के एक अहम् मुद्दे पर भी रौशनी डाली।

हमने टाइगर साहब से पुछा कि पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की महंगी फ़िल्में घाटे में क्यों जा रही हैं ? जवाब में मनोज टाइगर कहते हैं – देखिए कोशिशे ही कामयाब होती हैं। आज फ़िल्में नहीं चल रहीं तो क्या हुआ। पहले कई फ़िल्में इन सुपरस्टारों ने दी है। ठीक है अभी सिनेमाघरों का और तमाम चीजों का हाल थोड़ा खराब चल रहा है पर बॉलीवुड में भी तो ये ही हाल है। वहां भी कभी कभी बड़ी फ़िल्में नहीं चलती हैं पर छोटी फ़िल्में चल जाती हैं।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए मनोज टाइगर (Manoj Tiger Comedy) कहते हैं – अब हमारी भोजपुरी फिल्म अर्धांगिनी को ही ले लीजिए। इसमें हीरो भले ही नया है पर बाकी की सारी चीजे नंबर 1 है। कहानी की बात करलो, या फिर किसी और चीज की। मुझे लगता है कि भोजपुरी के इस बुरे दौर में अर्धागिनी संजीवनी का काम करेगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply