HOT : गोल्ड के टीजर में अक्षय कुमार का खतरनाक लुक, राष्ट्रगान को देख शरीर पर रोंगटे होंगे खड़े

गोल्ड का टीजर रिलीज, हॉकी कोच की भूमिका में ऐसे दिखे अक्षय कुमार

By   |    |   1,560 reads   |  0 comments
HOT : गोल्ड के टीजर में अक्षय कुमार का खतरनाक लुक, राष्ट्रगान को देख शरीर पर रोंगटे होंगे खड़े

फ़िल्म "गोल्ड" में अक्षय कुमार दिखेंगे बंगाली शख्स की भूमिका में!

रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का एक स्पेशल फुटेज़ टीज़र के तौर पर जारी किया गया है। इस वीडियो के जरिये देश के उस गर्व की बात की गई है जब भारतीय हॉकी खिलाडियों के कारण अंग्रेजों को हमारे देश के नेशनल एंथम पर खड़ा होना पड़ा था।

टीजर में सबसे पहले नेशनल एंथम के लिए खड़े होने का निवेदन किया गया है। इसके तुरंत बाद अंग्रेजों का राष्ट्रगान बजाया गया है। हालांकि, यहां टीजर का उद्देश्य गलत नहीं है। ब्रिटिश नेशनल एंथम पूरे होने के बाद सवाल किया गया है कि आपको कैसा महसूस हुआ? दरअसल, यहां यह बताया गया है कि हम 200 सालों तक अंग्रेजों के नेशनल एंथम के लिए खड़े होते रहे और फिर एक अकेले आदमी के ख्वाब ने गोरों को हमारे राष्ट्रगान के सामने खड़ा कर दिया था।

गोल्ड’ डायरेक्टर रीमा कागती की फिक्शन ड्रामा फिल्म है। 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अक्षय एक बंगाली हॉकी मैनेजर/कोच के रोल में दिखाई देंगे, जो अपनी जिद से इंडिया की हॉकी टीम खड़ी करता है और ओलिम्पिक में गोल्ड मैडल जीतकर दुनिया में तिरंगे को ऊंचा कर देता है। फिल्म का प्लॉट 1948 का है, जब देश में ब्रिटिश शासन था।

फिल्म में 1948 में हॉकी में पहला गोल्ड जीतने की कहानी को दिखाई गई है। फिल्म में अक्षय हॉकी कोच के रोल में हैं। इसे रीना कागती ने डायरेक्ट और रितेश सिधवानी-फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म से मौनी रॉय बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। अक्षय और मौनी के अलावा इस फिल्म में कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह, अमित साध और सनी कौशल हैं। फ़रहान अख़्तर और अक्षय कुमार के प्रोडक्शन बैनर पर बन रही इस फिल्म की शूटिंग का बड़ा हिस्सा लंदन में शूट हुआ है और कुछ हिस्सों की शूटिंग पटियाला में भी। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

Leave a Reply