शाहिद कपूर की कबीर सिंह से लेकर सोनाक्षी सिन्हा की खानदानी शफाखाना तक, जानिए किस फिल्म ने कमाए कितने रुपये

सुपर 30 (Super 30) से लेकर कबीर सिंह और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म खानदानी शफाखाना Khandaani Shafakhana) ने कितने रुपये की कमाई (Box Office Weekly Collection) की है। यहां जानिए इस हफ्ते किसकी गुल्लक हुई मालामाल और कौन हुआ पीछा।

Author   |     |     |     |   Updated 

पिछले कुछ वक्त में कई बड़ी फिल्मों ने बड़े पर्दे पर दस्तक दिया है। इनमें शाहिद कपूर की कबीर सिंह से लेकर ऋतिक रोशन की सुपर 30 , सोनाक्षी सिन्हा की खानदानी शफाखाना और हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियसः हॉब्स एंड शॉ (Fast and Furious: Hobbs and Shaw Movie) भी शामिल है। ।

फिल्मों की कमाई में उतार-चढ़ाव देखने मिलते रहते है। कुछ फिल्में अपने रिलीज के इतने दिनों बाद भी जबरदस्त कमाई कर रही हैं, तो कुछ फिल्में इस मामले में पीछे रह गईं। आईए जानते हैं इन फिल्मों का वीकली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Weekly Collection) और किस फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की है और किसकी रफ्तार रही धीमी।

खानदानी शफाखाना
सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 75 लाख कमाए थे। इस फिल्म ने दूसरे दिन 85 लाख रुपये की कमाई की। फिल्म ने दो दिन में कुल 1 करोड़ 60 लाख रुपये का बिजनेस किया। शिल्पी दासगुप्ता की इस फिल्म में बादशाह और वरुण शर्मा जैसे कलाकार भी नजर आए।

फास्ट एंड फ्यूरियसः हॉब्स एंड शॉ
2 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियसः हॉब्स एंड शॉ भारत में पहले दिन 13.15 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरे दिन फिल्म ने करीब 14 करोड़ का बिजनेस किया। कुल कमाई की बात करें तो फिल्म ने अब तक 25 करोड़ की कमाई कर ली है।। ये एक दमदार एक्शन फिल्म साबित हो रही है। इसमें ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) और जेसन स्टेथम (Jason Statham) जैसे स्टार नजर आ रहे हैं।

जजमेंटल है क्या
राजकुमार राव और कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ ने अपने पहले दिन यानी 26 जुलाई को 5.40 करोड़ से ओपनिंग की थी। इस फिल्म ने अब तक 31 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म को ऑडिएंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म क्वीन के बाद इसमें कंगना और राजकुमार की जोड़ी दूसरी बार देखने मिली है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply