सुषमा स्वराज के निधन पर अमिताभ बच्चन से लेकर लता मंगेशकर तक इन बॉलीवुड हस्तियों ने जताया दुख

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन की खबर सुनने के बाद पूरा बॉलीवुड शोक में है। उनके निधन पर बॉलीवुड की हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। ऐसे में यहां देखिए किसने क्या कहा

Author   |     |     |     |   Updated 

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा सवराज (Sushma Swaraj) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके निधन की खबर सुनने के बाद हर कोई गम में डूब हुआ है। यहां तक की कई बड़े राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दिए हैं, जिनमें अनुपम खेर (Anupam Kher), जावेद अख्तर (Javed Akhtar), अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) , लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जैसे कई सितारे शामिल हैं।

बॉलीवुड में इस वक्त शोक की लहर दौड़ रही है। हर कोई उस आइरन लेडी को श्रद्धांजलि दे रहा है, जिन्होंने भारत के इतिहास में कई बड़े-बड़े फैसले लिए। उनके निधन की खबर सुनते ही महान गायिका लता मंगेशकर (Sushma Swaraj Lata Mangeshkar) को गहरा सदमा पहुंचा। उन्होंंने अपने ट्वीट में लिखा,’ सुषमा स्वराज जी के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर गहरा सदमा और दुख पहुंचा। एक गरिमामयी और ईमानदार नेता, एक संवेदनशील और निस्वार्थ आत्मा, संगीत और कविता की गहरी समझ रखने वाली और एक प्रिय मित्र। हमारी पूर्व विदेश मंत्री को हमेशा याद किया जाएगा। वहीं, संजय दत्त ने उनके निधन पर शोक जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि वह उन्हें इस बारे में जानकार काफी हैरानी हुई और वह हमेशा मेरे दिल के करीब रही हैं।

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने  अपने ट्वीट में लिखा,’ सुषमास्वाज जी के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुखी हूं। वह एक ऐसी गतिशील नेता थी, जो सर्वसम्मति से सभी की प्रशंसा और सम्मान करती थीं। मेरे विचार और प्रार्थना उनके परिवार के साथ। उनकी आत्मा को शांति मिले।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply