आज भी रहस्य है बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की मौत का सच, जानिए क्या हुआ था 24 फरवरी, 2018 की उस रात

24 फरवरी 2018 की रात बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी हमेशा-हमेशा के लिए गहरी नींद में सो गई थीं। दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की असम्य मौत हो गई थी। उनके पति बोनी कपूर पर उनकी मौत का संदेह जताया गया था। जानिए आखिरकार उस रात क्या हुआ।

Author   |     |     |     |   Published 

श्रीदेवी बोनी कपूर को प्यार से ‘पापा’ कहकर बुलाती थीं। बेटी जान्हवी के कहने पर बोनी उन्हें सरप्राइज देना चाहते थे। बोनी ने फोन पर उन्हें यह नहीं बताया कि वह दुबई की दोपहर की फ्लाइट बुक करवा चुके हैं। शाम करीब साढ़े 6 बजे बोनी कपूर दुबई पहुंच गए और पत्नी से मिलने के लिए उस होटल पहुंचे जहां वह ठहरी हुई थीं। बोनी कपूर ने डुप्लीकेट चाबी से उनके कमरे का दरवाजा खोला। पति को अचानक अपने सामने देख श्रीदेवी बहुत खुश हुईं। करीब आधे घंटे तक बातें करने के बाद दोनों ने अगले दिन (25 फरवरी) भारत लौटने का फैसला किया।

उसी समय दोनों ने एक साथ डिनर करने का प्लान बनाया। श्रीदेवी तैयार होने के लिए वाशरूम चली गईं और बोनी कपूर लिविंग रूम में बैठकर टीवी पर मैच देखने लगे। करीब 15-20 मिनट बाद भी जब श्रीदेवी वाशरूम से बाहर नहीं आईं तो बोनी कपूर ने उन्हें आवाज दी। श्रीदेवी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वाशरूम का दरवाजा खुला था। जिसके बाद बोनी उठे और अंदर दाखिल हुए। अंदर का मंजर देख बोनी कपूर के होश उड़ गए। अभिनेत्री की मौत पर उनके पति बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उस मनहूस रात को क्या हुआ था।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply