सलमान खान-संगीता बिजलानी, अक्षय कुमार-रवीना टंडन ने ही नहीं बल्कि इन 8 सितारों ने भी तोड़ दिया था अपना रिश्ता

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी जोड़ियां हैं जिन्होंने अपने रिश्ते को खूबसूरत नाम दिया। लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी भी रहीं जिन्होंने प्यार तो किया लेकिन बीच अधर में ही छोड़ दिया। जी हां हम बात कर रहे हैं ऐसे ही बॉलीवुड कपल्स की जिनकी सगाई तो हुई पर उनका रिश्ता शादी के बंधन में नहीं बंध सका।

Author   |     |     |     |   Published 

बॉलीवुड जगत (Bollywood) में आपने कई जोड़ियां बनती और बिगड़ती हुई देखी होगी। जहां कुछ कपल का प्यार शादी जैसे खूबसूरत रिश्ते में बदल जाता है। तो वहीं, कुछ का रिश्ता सगाई होने तक के बाद भी टूट जाता है। ऐसे ही कुछ बॉलीवुड की जोड़ियों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने ऑफिशियल सगाई तो कि लेकिन कभी भी एक दूसरे के साथ शादी नहीं की।

1 – सबसे पहले बात करते हैं एक्टर अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर (Abhishek bachchan-Karishma Kapoor) की। दोनों ने अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन पर सगाई की थी, लेकिन अपनी सगाई के कुछ महीने बाद ही दोनों ने अपनी सगाई तोड़ दी थी।

2 – अक्षय कुमार और रवीना टंडन (Akshay Kumar-Raveena Tondon) का रोमांटिक रिलेशनशिप ऑफ और ऑन स्क्रीन दोनों पर दिखाई देता था। बाद में अचानक से अपने रिश्ते को लेकर अनकम्फर्टेबल रवीना टंडन रहने लगी, जिसके बाद ही दोनों के बीच सब कुछ खबर हो गया।

3 -बॉलीवुड के डायरेक्टर साजिद खान और गौहर खान भी एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। साजिद खान ने गौहर खान के साथ सगाई भी की थी, जोकि ज्यादा वक्त तक नहीं टिक पाई।

4 -उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना के रिश्ते के बारे में तो हर कोई जानता होगा। दोनों ने सगाई कर ली थी और वह बिग बॉस के सबसे रोमांटिक कपल भी रहे थे। बाद में दोनों ने अचानक से अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था।

5 -अक्षय कुमार का शिल्पा शेट्टी के साथ भी रिलेशनशिप रहा था। दोनों का रिश्ता किसी से भी नहीं छूपा था, लेकिन बाद में किसी वजह से दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था और एक दूसरे के अच्छे दोस्त बनकर रहे।

6 – अब बारी आती है इलेश पारुजानवाला और राखी सावंत की। राखी सावंत ने इलेश को राखी का स्वंयवर शो में चुना था, लेकिन दोनों ने अपना रिश्ता शो के बाद खत्म कर दिया था।

7 – अब बात करते हैं विजय सिंह और मल्लिका शेरावत की। दोनों को शो मेरे ख्यालों की मल्लिका में एक दूसरे से प्यार हुआ था। एक साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply