आलिया भट्ट-इमरान हाशमी लगते हैं एक दूसरे के भाई-बहन, वहीं लता मंगेशकर-श्रद्धा कपूर के बीच है ये खास रिश्ता

बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ सेलेब्स ऐसी भी है जिनके बारे में तो सब जानते हैं लेकिन ये नहीं जानते की उनमें से कुछ आपस में रिश्तेदार हैं, जिनमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम भी शामिल है। वीडियो में जानिए ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटियों के बारे में।

Author   |     |     |     |   Published 

बॉलीवुड (Bollywood) में आपको एक ही परिवार के कई सारे लोग एक साथ काम करते हुए नजर आ जाएंगे। सबसे बड़ा उदाहरण के तौर पर आप कपूर फैमिली (Kapoor Family) को ही देख सकते हैं। उनकी हर पीड़ी ने बॉलीवुड में बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ऐसे भी है जिनके बारे में बहुत कम लोगों का पता है कि वह आपस में रिश्तेदार हैं। चलिए जानते हैं उन बॉलीवुड सेलिब्रिटियों के बारे में। क्या आपको पता है कि अली जफर (Ali Zafar) और आमिर खान आपस में जाजी- साले हैं। जी हां अली जफर की वाइफ आयशा फाजिल आमिर खान (Aamir Khan) की दूर की कजन लगती है।

मुमताज और फरदीन खान के बीच सास और दमाद का रिश्ता है। मुमताज फरदीन खान की सास लगती हैं। एक्टर ने मुमताज की बेटी से शादी की थी। अजय देवगन और मोहनीश बहल भी आपस में रिश्तेदार है। दोनों कलाकार के बीच जीजा साले का रिश्ता है। अजय देवगन की पत्नी और एक्टर काजोल मोहनीश बहल की कजन है।

सिंगर लता मंगेशकर और एक्टर श्रद्धा कपूर के बीच दादी पोती का रिश्ता है। लता मंगेश्कर श्रद्धा कपूर की रिश्ते में दादी (दूर की) लगती हैं। अयूब खान एक्टर दिलीप कुमार के भतीजे लगते हैं। दिलीप कुमार और आयुब खान के पिता आपस में भाई थे। गुरुदत्त और अमृता राव भी आपस में रिश्ते हैं। गुरुदत्त एक्ट्रेस अमृता राव के रिश्ते में दादा है। अमृता राव के दादी जी और गुरु दत्त दोनों आपस में कजन थे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply