Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में रहकर इन कंटेस्टेंट ने की थी जबरदस्त कमाई, किसी ने कमाएं करोड़ तो किसी ने लाख

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss) का आगाज होने में कुछ ही दिन का समय बाकी है। आज हम अपनी रिपोर्ट में आपको बताएंगे उन कंटेस्टेंट के बारे में जिन्होंने घर में आने के लिए करोड़ो।

पामेला एंडरसन

हॉलीवुड एक्ट्रेस और प्लेबॉय मैगजीन की मॉडल पामेला एंडरसन बिग बॉस कि अब तक की सबसे मंहगी कंटेस्टेंट् मानी जाती हैं। पामेला सीजन 4 में महज 3 दिन के लिए शो की गेस्ट कंटेस्टेंट बनकर आई थी। उन्होंने एक एपिसोड के 2.5 करोड़ रु. चार्ज किए थे।

करण मेहरा

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में सबसे समझदार बेटे के रूप में पहचान बनाने वाले करण मेहरा ने ‘बिग बॉस 10’ के लिए 1 करोड़ रुपये लिए थे।

रिमी सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ‘बिग बॉस सीजन 9’ में घर के अंदर गई थी। उन्होंने बिग बॉस के घर में आने के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। हालांकि वे ज्यादा दिनों तक शो में नहीं टिक सकीं। ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद जनवरी 2017 में उन्होंने बीजेपी पार्टी ज्वॉइन कर ली।

तनिषा मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन और अभिनेत्री तनिषा मुखर्जी ‘बिग बॉस सीजन 7’ में आई थी. वह एक हफ्ते के 7.5 लाख रुपये लेती थीं. तनिषा ‘बिग बॉस’ के घर में फाइनल तक टिकी थी।

हिना खान

टीवी एक्ट्रेस हिना खान बिग बॉस सीजन 11 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट थी। शो के लिए उन्होंने 8 लाख रु. तक की फीस चार्ज की थी।

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।