Bigg Boss 13: घर से बाहर निकलते ही दलजीत कौर का फूटा गुस्सा, इन कंटेस्टेंट्स की खोली पोल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो से बाहर निकलते ही दलजीत कौर (Dallijiet Kaur) ने बताया घर के नौटंकी सदस्यों का नाम। साथ ही ये भी बताया कि अगर उनकी होती है वाइल्ड कार्ड एंट्री तो क्या करेंगी? यहां देखें घर से बेघर होने के बाद Dallijiet Kaur ने क्या कुछ कहा।

Author   |     |     |     |   Published 

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दूसरे वीकेंड का वार एपिसोड में इस सीजन का पहला नॉमिनेशन हुआ। इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लड़कियां नॉमिनेटेड हुईं। जिसमें रश्मि देसाई, शहनाज कौर गिल, कोएना मित्रा और दलजीत कौर का नाम शामिल था। वहीं घर से बेघर होने के लिए फर्स्ट एलिमिनेशन में टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) घर से बाहर हो गई हैं। वैसे तो दलजीत कौर ने दो सप्ताह के अंदर बेहतरीन पारी खेली लेकिन इसके बाद भी वो घर से बाहर हो गई। लेकिन लोगों को दलजीत का घर से बेघर होना बिल्कुल पसंद नहीं आया है। सोशल मीडिया यूजर्स बिग बॉस के घर से दलजीत को निकालने का जमकर विरोध कर रहे हैं।

बिग बॉस 13 के अंदर दलजीत कौर ने अपनी पर्सनैलिटी को सबके सामने खुलकर रखा। इसी चीज को उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया। यही वजह है कि एक्ट्रेस के शो से बाहर जाने के बाद फैंस काफी निराश हैं औऱ सोशल मीडिया पर इसको लेकर विरोध और नाराजगी दोनों जता रहे हैं। इस बारे के नोमिनेशन को लेकर फैंस का मानना है कि दलजीत को शो से निकालने का फैसला काफी अनफेयर है। कुछ लोगों का तो ये भी मानना है कि कोएना मित्रा या फिर शहनाज गिल में से किसी एक को घर से बेघर होना चाहिए था।

दलजीत के एक फैन्स ने लिखा- ‘दलजीत कौर का निकलना पहले से तय था। बिग बॉस की बहुत ही गंदी प्लानिंग और राजनीति। मुझे हैरानी तो हुई ही, साथ ही मेकर्स ने दुख पहुंचाया।एक ने लिखा- दलजीत कौर मैं आपको मिस करूंगी। आप घर में सबसे सुलझी हुई और प्यारी इंसान थीं। आपने अपनी गरिमा को बनाए रखा। इस तरह एविक्शन की उम्मीद नहीं थी। दुखद। एक यूजर ने कहा- ‘नहीं वो वोट की वजह से बाहर नहीं हुई हैं। हम जानते हैं कि वो इसलिए बाहर हुईं क्योंकि उन्होंने ड्रामा नहीं किया। वह ईमानदार और बुद्धिमान थीं जो कि बिग बॉस के लिए नहीं था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply