भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडे ने भोजीवुड इंडस्ट्री को दिया करारा जवाब, कहा-आप करें तो रासलीला हम करें तो…

कनक पांडे ने बताया की भोजपुरी इंडस्ट्री की उनके बारे में कही जाने वाली कौनसी अफवाह उन्हें अच्छी नहीं लगती है। कनक पांडे जल्द ही एक वेबसीरीज में नज़र आने वाली हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 

भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस कनक पांडे (Kanak Pandey) ने हाल ही में अपने नाम एक अचीवमेंट किया है। दुबई में आयोजित हुए ग्लोबल समिट अवार्ड 2019 (Global Summit Award 2019) में उन्हें राइजिंग सुपरस्टार के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। अभिनेत्री कनक पांडे अपनी दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। फिल्म में रोल बड़ा हो या छोटा कनक अपना किरदार बड़े ही ईमानदारी से निभाती हैं। यही नहीं कनक पांडे एक बहुत ही अच्छी बिजनेस वूमेन भी हैं।

कनक पांडे ने अवार्ड मिलने की ख़ुशी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कनक पांडे ने बताया की भोजपुरी इंडस्ट्री की उनके बारे में कही जाने वाली कौनसी अफवाह उन्हें अच्छी नहीं लगती है। उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि कनक पांडे दूसरों को सीढी बनाकर इंडस्ट्री में आगे बढ़ती हैं। अगर किसी को सीढ़ी बनाकर आगे बढ़ना होता तो आज न जाने मैं कहां होती। अगर ऐसे ही किसी को सीढ़ी बनाकर आगे बढ़ा जाता तो हर कोई यही करता।

इंडस्ट्री में मेरी चुगलियां भी बहुत होती हैं। ये इंडस्ट्री का रूल है कि एक्टर्स और एक्ट्रेसस एक दूसरे की चुगलियां करते हैं। अच्छी बात है लोग जितनी चुगली करेंगे, ज्यादा से ज्यादा लोग मेरे बारे में जानेंगे। यह मेरे लिए ही अच्छा है की मेरी पॉपुलैरिटी बढ़ रही है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply