थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब! जब लड़कियां थप्पड़ मारकर बढ़ाती हैं अपनी खूबसूरती, जानिए क्या है इसके फायदे

खूबसूरत स्किन (BeautiFul Skin Tips) पाने के लिए आप क्या नहीं करती हैं। लेकिन क्या आप जानती हैं कि आप खुद को थप्पड़ (Slapping Massage For Beautiful Skin) मारकर भी अपनी खूबसूरती बढ़ा सकती हैं? यहां देखिए इस वीडियो में।

Author   |     |     |     |   Published 

खूबसूरत स्किन (BeautiFul Skin Tips) पाने के लिए आप क्या नहीं करती हैं। चाहे पार्लर जाकर हर महीने फेशियल करना हो या ब्लीच, घरेलू नुस्खे आजमाने हो या फिर महंगे प्रोडक्ट का इस्तेमाल करना हो, आप हर वो चीज करती हैं जिससे आपकी खूबसूरती बढ़ सकती है। लेकिन क्या आप जानती हैं कि आप खुद को थप्पड़ (Slapping Massage For Beautiful Skin) मारकर भी अपनी खूबसूरती बढ़ा सकती हैं? यकीन नहीं हुआ ना, लेकिन ये सच है! और ऐसा हम नहीं, बल्कि कोरिएन एक्सपर्ट का कहना है और आजकल ये इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

जैसा कि हम सब जानते हैं कि स्किन में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ने से आपके चेहरे पर निखार आता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इसके लिए कोरिएन लड़कियां (Korean Woman Beauty Secrets) थप्पड़ की मदद लेती हैं। वो ये मानती हैं कि थप्पड़ मारने से फेशियल एरिया में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है और स्किन में एनर्जी लेवल भी बढ़ता है और चेहरे की रौनक आती है। ऐसा आप क्रीम और मॉइश्चराइजर लगाते वक्त भी कर सकती हैं। अपने चेहरे को जोर से थपथपाकर इन्हें लगाएं। ऐसा माना जाता है कि इससे कोलेजन प्रोडक्शन भी बढ़ता है और स्किन मुलायम बनती है।

एक्सपर्ट का इस बारे में कहना है कि ऐसा करते वक्त ध्यान रखें कि आपको दर्द ना हो। आप इसे लगाते वक्त चेहरे को थपथापते वक्त उतना ही प्रेशर डालें जिससे प्रोडक्ट चेहरे में अच्छी तरह सोख जाएं और फेशियल सेल्स में ब्लड सर्कुलेशन बेहतर हो जाए। जब आप ऐसा करती हैं तब आपको खुद ही अपनी स्किन में फर्क महसूस होगा और चमक (How To Get Glowing Skin) आएगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply