अर्शी खान और विकास गुप्ता ने लगा दी डांस फ्लोर पर आग, देंखे वीडियो

विकास गुप्ता, आकाश डडलानी के साथ अर्शी ने किया हंगामा

By   |     |   7,316 reads   |   0 comments


विकास गुप्ता, आकाश डडलानी, विकास गुप्ता के साथ अर्शी ने किया हंगामा

बिग बॉस 11 खत्म हुए एक सप्ताह ही गुजरे हैं लेकिन लगता है कि इस सीजन के घरवाले एक-दूसरे को काफी मिस कर रहे हैं। इन यादों को तजा करने के लिए बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान ने एक हाउस पार्टी रखी। इस पार्टी में बिग बॉस के कई सदस्य मौजूद रहे। बता दे कि, पार्टी में विकास गुप्ता, ज्योति कुमारी, मेहजाबी सिद्दीकी, सपना चौधरी, आकाश ददलानी से लेकर प्रियंका शर्मा तक मौजूद थे । खैर , इस पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो हमारे हाथ लगे हुए है। जिसमें सभी अर्शी के घर पर पार्टी का मजा ले रहे हैं। एक वीडियो में विकास गुप्ता और अर्शी खान बॉलीवुड ट्रैक बद्री की दुल्हनिया पर नाचते हुए नजर आए। जबकि ब्लेज़र और डेनिम पैंट में विकास गुप्ता काफी हैंडसम दिखाई दिए। वही अर्शी खान चमकीले कपड़ों में काफी जंच रही थी।

सूत्रों के मुताबिक, अर्शी खान ने दी इस पार्टी में हिना खान और शिल्पा शिंदे शामिल नहीं हुई। ख़बरों की माने तो, हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, रोहन मेहरा और सांची सिंह के साथ सेलिब्रेशन में बिजी थी। बता दे कि, इस पार्टी से लव त्यागी और पुनीष शर्मा भी गायब थे। माना जा रहा है कि हिना खान और शिल्पा शिंदे एक-दूसरे को अवॉइड करना चाहती थी इसलिए पार्टी में नहीं आई।

खैर, अर्शी खान ने हाल ही में ट्विटर पर शोर मचा दिया था कि उन्हें प्रभास के साथ काम करने का मौका मिलने वाला है।अर्शी ने किसी फिल्म का नाम नहीं लिया है। लेकिन अर्शी को ऐसा लिखना भारी पड़ रहा है। ट्विटर पर उन्हें काफी नेगेटिव प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने उन्हें इस झूठी अफवाह के लिए उन्हें काफी ट्रोल कर दिया है। लोगों ने साफ कह दिया है कि वह झूठ बोल रही हैं। उन्होंने सिर्फ ख़बरों में बनी रहने के लिए ये सब चाल चल रही हैं। खास बात यह है कि उन्होंने सलमान खान को भी ट्विट में टैग किया है।

Leave a Reply