अप्रैल राशिफल: जानिए किन राशियों को होगा धन लाभ, क्या कहते हैं आपके सितारे, देखें वीडियो

अप्रैल के महीने में कैसा होगा आपका वक़्त, किन राशियों को होगा धन लाभ और किन की बदलने वाली है किस्मत। ये सब हम आपके लिए लेकरआए हैं इस विशेष राशि फल में की कैसा होगा आपका समय? किन राशियों पर पड़ेगा दुष्प्रभाव।

Author   |     |     |     |   Published 

 

हम में से ज्यादातर लोग ये जानने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं कि उनका आने वाला भविष्य कैसा रहेगा। किस तरह का लाभ हमें प्राप्त होगा। किस तरह की परेशानी उनके अच्छे कामों में बाधा बन सकती है। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं इस महीने का राशिफल। यानी इस अप्रैल के महीने में आपका वक्त कैसे बीतेगा हम आपको राशि अनुसार बताएंगे। तो जानिए क्या कहती है आपकी राशि? और कैसा होगा आपका समय?

मेष राशि वाले लोग अलग-अलग सोर्स से पैसे हासिल करेंगे। धन के मामले में यह महीना आपके लिए अच्छा रहेगा। यह महीना उन लोगों के लिए भी अच्छा साबित होगा जो राजनीति के क्षेत्र में हैं। महीने की शुरुआत में उन लोगों को नए प्रोजेक्ट मिलेंगे जो बिक्री, फैशन और फिल्मी क्षेत्र में काम करते हैं। आप अपने बच्चों के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। हायर एजुकेशन में मेहनत करने वालों के लिए यह महीना अच्छे परिणाम लेकर आएगा।

आप अपने अपोजिट सेक्स के प्रति ज्यादा आकर्षित महसूस कर सकते हैं। यह लव के मामले में एक अच्छा महीना होगा। पूरे महीने के दौरान ट्रेवलिंग करने की संभावना रहेगी। जो कि आपके लिए सफल साबित होगा। हेल्थ के मामले में ये महीना अच्छा रहेगा और पुरानी समस्याएं इस महीने खत्म हो सकती हैं। आप धार्मिक चीजों के प्रति अधिक आकर्षित महसूस करेंगे और उन पर खर्चा भी करेंगे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply