ये है मोहब्बतें के ऑफ एयर होने पर अनिता हस्सनंदानी ने खोले कई राज़ कहा- बुरा लगता है…

अनिता हस्सनंदानी और अली गोनी ने 'ये है मोहब्बतें' के ऑफ एयर होने पर दिया बड़ा बयान यहां देखिये उनका एक्सक्लूसिव इंटरव्यू जहां उन्होंने इस शो के बंद होने पर क्या कहा? बता दें 'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी और करन पटेल लीड रोल में हैं| ऐसे में आप इस शो के ऑफ एयर होने पर आप क्या कहेंगे?

स्टार प्लस के सीरियल ये है मोहब्बतें के ऑफ एयर होने वाली खबरों पर भी खुलकर अपनी बात रखी। एली गोनी ने अपनी करियर की शुरुआत रियलिटी शो स्पिट्जविला के साथ की थी, लेकिन उन्हें सीरियल ये है मोहब्बतें से पहचान मिली। एली गोनी रोमी भल्ला बनकर लोगों के दिलों पर छाएं। साथ ही वो रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के भी फाइनालिस्ट बन चुकें हैं।

हिंदी रश डॉट कॉम से गई बातचीत में एली गोनी और अनिता हस्सनंदानी ने सबसे पहले अपने आने वाले शो खतरा, खतरा खतरा को लेकर अपनी बात रखी। इस दौरा्न उन्होंने अपनी और भारती सिंह की बॉन्डिंग के बारे में भी जिक्र किया। यहां देखिए उनके साथ किए गए इंटरव्यू के कुछ अंश…

सीरियल के ऑफ एयर होनेपर दोनों ने कहा की सीरियल बाकी शोज से काफी अच्छा कर रहा है। मेरी तो यहीं दुआ होगी कि ये शो हमेशा चलता रहे। लीड चेंज होते रहे, लेकिन ये है मोहब्बते चलता रहे। क्योंकि हर कोई अपनी लाइफ में अलग-अलग चीज कर रहा है, लेकिन इस शो की बुनियाद ही अलग है। रोहनिका इस शो में बड़ी हुई है। करण की शादी और दिव्यांका की शादी इस दौरान हुई है। वो शो चलता रहे वहीं सही है।

Leave a Reply