अक्षय कुमार फिर लेकर आ रहे है टॉयलेट २, सोशल मीडिया पर छाया टीज़र का जादू

अक्षय कुमार करेंगे टॉयलेट २ से धमाका, देखिए टीज़र

By   |     |   1,737 reads   |   0 comments
अक्षय कुमार फिर लेकर आ रहे है टॉयलेट २, सोशल मीडिया पर छाया टीज़र का जादू

अक्षय कुमार करेंगे टॉयलेट २ से धमाका, देखिए टीज़र

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉइलट एक प्रेम कथा’ बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म ने बड़े ही आसान तरीके से एक दमदार संदेश दिया गया था। अक्षय कुमार और भूमि पेंडनेकर स्टारर इस फिल्म में एक प्यारी सी प्रेम कहानी के रूप में खुले में शौच का मुद्दा उठाया गया था, जहां एक पत्नी अपने पति का घर इसलिए छोड़कर चली जाती है क्योंकि उसने अपने घर में टॉइलट नहीं बनवाया है।

पिछले साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छे परिणाम मिले थे और लगता है कि अब अक्षय इसी से खुश हो अपनी फिल्‍म की दूसरी कड़ी लेकर आ रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रहे हैं- ‘टॉयलेट तो बना लिया, पर कथा अभी भी बाकी है | मैं आ रहा हूं लेके टॉयलेट पार्ट 2 बहुत जल्द। अक्षय ने इस वीडियो का कैप्शन दिया- ‘अगले ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार होने का समय आ गया है- मिशन टॉयलेट २। इस बार बदलेगा पूरा देश। जल्द आ रहा है |

टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में अक्षय कुमार के साथ एक्‍ट्रेस भूमि पेडणेकर नजर आई थीं, और अनुपम खेर और सुधीर पांडे ने फिल्‍म में अहम भूमिका निभाई थी। लेकिन अक्षय की इस ‘टॉयलेट पार्ट 2’ में क्‍या होने वाला है यह उन्‍होंने साफ नहीं किया है। अक्षय ने इससे ज्यादा कोई जानकारी शेयर नहीं की। हालांकि वीडियो के अंत में लिखा है- इस जुलाई रिलीज हो रहा है। इससे लग रहा है यह कोई फिल्म तो नहीं है। आपको बता दें कि ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित थी।  अक्षय ने खुलासा किया है कि उनकी यह फिल्‍म ‘जुलाई’ में रिलीज हो रही है। वहीं दूसरी तरफ इस 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ भी रिलीज हो रही है।

Leave a Reply