अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार का उड़ा मज़ाक, सलमान खान के हेयरस्टाइल को कॉपी करते हुए ट्रोल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेटे आरव कुमार (Aarav kumar) हाल ही में एयरपोर्ट पर अपनी मां ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ नजर आये। इन दोनों के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim ali Khan) भी थे। लेकिन आरव कुमार अपने लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये।

Author   |     |     |     |   Published 
एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार हाल ही में एयरपोर्ट पर अपनी माँ ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आये। इन दोनों के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम खान भी थे। ट्विंकल खन्ना और इब्राहिम का एयरपोर्ट लुक बहुत ही कैजुअल था। लेकिन आरव कुमार अपने लुक को लेकर ट्रोलरस के निशाने पर आ गए। आरव का हेयर स्टाइल सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ के हेयर स्टाइल की तरह था। जिसकारण फैंस उनपर ट्रोल करने लगे।

सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ 2003 की सबसे सफल फिल्मों में एक थी। सलमान ने इस फिल्म में राधे नाम के एक लड़के का किरदार निभाया था। इस फिल्म में सलमान का हेयर स्टाइल उस समय काफी फेमस हुआ था। लेकिन अब इस फिल्म के लगभग 16 साल बाद जब आरव कुमार इस हेयर स्टाइल में एयरपोर्ट पर नजर आये तो फैंस उनके हेयर स्टाइल की तुलना सलमान के साथ करते हुए उनपर कमेंट करने लगे।

आरव कुमार और इब्राहिम अली खान दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और कई मौके पर साथ नजर आते रहते हैं। ये दोनों स्टार किड्स के पिता भी आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। अक्षय कुमार सैफ अली खान ने साथ में कई सारी फिल्मों में अभिनय किया हैं। अक्षय अपने बेटे आरव को लेकर हमेशा बात करते हुए नजर आते हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स से अपने बेटे के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा था ‘आरव अभी मात्र 16 साल का हैं और वह अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहा हैं। ‘

एक सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा ‘ अभी मैं उसपर कोई दबाव नहीं देना चाहता हूँ। इसलिए मैं उससे अभी कैरियर को लेकर कोई बात नहीं करता हूँ।’ अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 में हुई थी। आज उन्दोनो के दो बच्चे हैं। जिनमे एक लड़का और एक लड़की हैं|

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply