ब्रेकअप और बवाल के बाद भी दिल में है हिमांश कोहली? वीडियो में देखिए क्यों नेहा कक्कर को है इस बात का अफसोस

नेहा ककर ने हिमांश कोहली संग ब्रेकअप को सोशल मीडिया पर जगजाहिर करना अपनी सबसे बड़ी गलती बताया है। नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप होने की बात की जानकारी दी थी। यहां जानें अब नेहा ककर ने हिमांश कोहली को लेकर क्या कहा है?

नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हिमांश कोहली  के साथ ब्रेकअप होने की बात की जानकारी दी थी। नेहा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा था….

“मुझे ये नहीं पता था कि इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। खैर… सबकुछ गंवा के होश में अब आए, तो क्या किया। मैं जानती हूं कि मैं सिलेब्रिटी हूं और मुझे यह सब नहीं लिखना चाहिए लेकिन मैं इंसान भी हूं और आज कुछ ज्यादा ही टूट गई, इसलिए अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाई” इस पोस्ट के बात नेहा ककर ने अपने ब्रेकअप की बात को जग जाहिर कर दिया था।

नेहा ककर की इस बात से उनके फैंस भी काफी परेशान हो गए थे और हिमांश कोहली को बुरा भला कहने लगे थे और उनका विरोध भी करने लगे थे। नेहा ककर इस दौरान  कई बार हिमांश कोहली का बचाव करती हुई भी नजर आई और कहा ”उसको कुछ मत कहो उसकी कोई गलती नहीं है”

आपको बता दें कुछ दिनों पहले नेहा ने एक ट्वीट करते हुए कहा था कि…

‘मैंने ऑनलाइन कुछ आर्टिकल पढ़े जो कि बेबुनियाद हैं और परेशान करने वाले हैं। हां, मैं दुखी हूं लेकिन मैंने कभी नहीं कहा कि मुझे धोखा दिया गया है। अगर लॉयलटी की बात की जाए तो हिमांश बेस्ट हैं। इसलिए प्लीज हिमांश पर गलत आरोप लगाना बंद करो। सच्चाई जाने बिना हम किसी की भी इमेज खराब नहीं कर सकते। ‘

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए नेहा ककर से उनके ब्रेकअप को लेकर सवाल पूछा गया कि कैसे उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके और हिमांश कोहली को लेके की जा रही बातों का सामना किया? इसपर नेहा ने जवाब दिया की ”अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक करना मेरी सबसे बड़ी गलती थी।’

Leave a Reply