26 साल बाद भी अनसुलझी है फिल्म एक्ट्रेस दिव्या भारती के मौत की गुत्थी, वीडियो में देखिए अनसुनी कहानी

हिंदिरश ने हाल ही में क्राइम सीरीज की शुरुआत की है। जिसके पहले चरण में 90 के दशक की सुपरस्टार दिव्या भारती की अनसुलझी गुत्थी दर्शकों सामने लेकर आये हैं। आखिरकार दिव्या भारती की मौत वाले दिन क्या हुआ? उन्हके अंतिम समय में उनके साथ कौन था? यहां जानिए ऐसे ही उनसे जुड़े कुछ अनकहे सवाल।

Author   |     |     |     |   Updated 

दिव्या भारती की डेथ मिस्ट्री आज भी उलझी हुई हैं। आज से करीब 26 साल पहले वो 5 अप्रैल 1993 की रात थी जब खबर आई थी कि अभिनेत्री दिव्या भारती पांचवें फ़्लोर पर अपने घर की बालकनी से गिर गईं हैं। आज तक उनकी मौत एक रहस्य बनी हुई है। हर अखबार में ये सुर्खियां थी कि मुंबई में दिव्या भारती को कूपर अस्पताल लाया गया था, जहां उनकी अस्मय मौत हो गई।

दिव्या भारती बहुत कम उम्र में स्टारडम के उस मुकाम तक पहुंच गई थी। जो अच्छे अच्छे के बीएस में नहीं था। दिव्या हमेशा से एक एयर होस्टेस बनना चाहती थी, लेकिन बहुत कम उम्र में ही उनकी सुंदरता को देखते हुए उन्हें फिल्मों से ऑफर आने शुरू हो गए। उनकी तुलना दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी से भी की गई थी और लोगों ने बताया कि वह कैसे दिखती थीं। उनकी शुरुआत एक सफल तेलुगु नाटक बोब्बिली राजा (1990) से हुई थी।

बॉलीवुड को बड़ा नुकसान जब हुआ भारती का 5 अप्रैल 1993 को 19 साल की उम्र में निधन हो गया। दिव्या अपने जीवन भर विवादों से घिरी रहीं चाहे वह ‘राधा का संगम’ हो, चाहे कीर्ति कुमार के साथ उनके रिश्ते की अफवाह।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply