बेपनाह में ज़ोया और आदित्य के शादी पर से उठा नकाब, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

बेपनाह में आदित्य और ज़ोया करेंगे शादी, पीछे की असल वजह का हुआ खुलासा

By   |     |   3,848 reads   |   0 comments


बेपनाह में आदित्य और ज़ोया करेंगे शादी, पीछे की असल वजह का हुआ खुलासा

इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद करने वाला टीवी शो ‘बेपनाह’ के चर्चे लगातार हो रहे हैं। खास बात यह हैं कि इस शो ने बहुत जल्द ही दर्शकों के दिलो में अपना घर बना लिया। वहीं टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे चल रहा हैं। शो में मुख्य भूमिका में नजर आ रही टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के अभिनय को भी काफी सराहा जा रहा हैं। सीरियल बेपनाह में आदित्य और ज़ोया की केमिस्ट्री तो देखने लायक है । जहां ज़ोया आदित्य से दूर रहना चाहती है वही आदित्य ज़ोया के प्यार में पड़ते जा रहा है। लेकिन इस बात को खुद आदित्य नहीं जानता। हाल ही में सीरियल का नया प्रोमो आया था। जिसमे आदित्य और ज़ोया की शादी को देखकर सभी को झटका लगा।
वहीं इस सीरियल का एक और सीन चर्चा में है। सीन में हर्षद और जेनिफर माधुरी दीक्षित और सलमान खान की यादें ताजा करते नजर आ रहे हैं। ये सीन आपने पहले भी देखा होगा, मगर जेनिफर औऱ हर्षद ने इसमें एक खास केमिस्ट्री एड कर दी है। इस सीन की बात है, तो फिल्म हम आपके हैं कौन में माधुरी दीक्षित और सलमान खान के बीच बिलकुल ऐसा ही सीन दिखाया गया था. जहां माधुरी सलमान को जान बूझकर सुई चुभो देती हैं और फिर पूछती हैं दर्द हुआ…. यही डायलॉग बेपनाह में जोया और आदित्य बोलते नजर आ रहे हैं। शो के प्रोमो की बात करें, तो इसमें दिखाया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। आखिर यह दोनों क्यों शादी कर रहे है। इस का खुलासा हो चूका है।

बताया जा रहा है कि,असल में आदित्य और ज़ोया की शादी है एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट। जिसे माहि यानि की ज़ोया की ननद उनके सामने लेकर खड़ा करेगी। इन दिनों आदित्य ज़ोया से अटेंशन पाने के लिए माहि को कर रहा है टारगेट। वहीं माहि आदित्य के हसीमाजक को प्यार समज रही है। खैर, बेपनाह का यह राज़ तो आपके सामने खुल चूका है, अब बस इसे सीरियल में देखना इंट्रेस्टिंग होगा।

Tags:

Leave a Reply