Zibah: हेली शाह की फिल्म ‘जिबाह’ है भारत की टॉप 3 फिल्मों में से एक, ऑस्कर के लिए हुई क्वालिफाई

ली शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपनी फ़िल्म 'जिबाह' (Zibah) को फ़िल्म भारत की टॉप 3 फ़िल्मों में से एक और ऑस्कर के लिए योग्य ठहराने की ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा. "#zibahthefilm की स्क्रीनिंग के लिए .. यह घोषणा करते हुए ख़ुशी हो रही है कि (Zibah) भारत की टॉप 3 शॉर्ट फ़िल्मों में से एक है. जिसे LA (लॉस एंजेलिस) में थिएटर स्क्रीनिंग मिली है और OSCAR में क्वालिफाई हुई है."

  |     |     |     |   Updated 
Zibah:  हेली शाह की फिल्म ‘जिबाह’ है भारत की टॉप 3 फिल्मों में से एक, ऑस्कर के लिए हुई क्वालिफाई

हेली शाह (Helly Shah) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उन्होंने फेमस टीवी शो ‘इश्क में मरजावां 2’ से लोगों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बनाई हैं. वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. इन दिनों हेली शाह अपनी फ़िल्म ‘जिबाह’  (Zibah) को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस की ये फ़िल्म भारत की टॉप 3 फ़िल्मों में से एक है. जिसे ऑस्कर के लिए योग्य ठहराया गया है. इस बात से एक्ट्रेस बेहद खुश है कि उन्हें इस फ़िल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला है. इसी ख़ुशी में हेली शाह ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया है कि लॉस एंजेलिस में थिएटर स्क्रीनिंग के लिए टॉप 3 इंडियन फ़िल्म में हेली शाह की मूवी ‘जिबाह’ को भी जगह मिली है.

Helly Shah
Helly Shah

भारत की टॉप 3 फ़िल्मों में से एक जिबाह

दरअसल. हेली शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपनी फ़िल्म ‘जिबाह’ (Zibah) को फ़िल्म भारत की टॉप 3 फ़िल्मों में से एक और ऑस्कर के लिए योग्य ठहराने की ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा. “#zibahthefilm की स्क्रीनिंग के लिए .. यह घोषणा करते हुए ख़ुशी हो रही है कि (Zibah) भारत की टॉप 3 शॉर्ट फ़िल्मों में से एक है. जिसे LA (लॉस एंजेलिस) में थिएटर स्क्रीनिंग मिली है और OSCAR में क्वालिफाई हुई है.” हेली शाह ने आगे अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा. “इस तरह के एक खूबसूरत प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर गर्व है .. हमें आप सभी के प्यार और आशीर्वाद और शुभकामनाओं की ज़रूरत है.”

Helly Shah
Helly Shah

https://www.instagram.com/p/CgzIuuWrVg4/

हेली शाह ने जिबाहके ऑस्कर में पहुंचने पर जताई खुशी

इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में भी अपनी ख़ुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा. “यह एक लंबी रेस है. सिर्फ़ यहां तक पहुंचना ही बहुत बड़ी बात है. 2500 फ़िल्मों में से हमारी फ़िल्म का टॉप 3 में पहुंचना एक बहुत बड़ी न्यूज है. मैं उम्मीद करती हूं कि ये सिलेक्ट हो जाए और लोग इसे पसंद करें. जब हमने फ़िल्म  (Zibah) बनाने के बारे में सोचा था. तब हमने कल्पना भी नहीं की थी कि ऐसा होगा. पूरे टीम के लिए ये एक बड़ी न्यूज है.”

Helly Shah
Helly Shah
Helly Shah
Helly Shah

फ़ीमेल जेनाइटल म्युटिलेशन पर है फ़िल्म

हेली शाह की ये शॉर्ट फ़िल्म ‘जिबाह’ (Zibah) फ़ीमेल जेनाइटल म्युटिलेशन पर आधारित है. जिसे उर्दू में खतना कहा जाता है. इसके मुताबिक. महिलाओं के जननांग के बाहर हिस्से या फिर त्वचा को काट दिया जाता है. ये एक इंटरनेशनल इश्यू है. जिसके खिलाफ यूएन भी है. हेली खुश हैं कि वह इस तरह के प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply