ऑफ एयर होने के बाद दर्शकों के बीच दूसरे सीजन के साथ फिर वापस लौट सकते हैं सोनी टीवी के ये दो बड़े सीरियल

सीरियल ये उन दिनों की बात (Yeh Un Dino Ki Baat Hai) और पटियाला बेब्स (Patiala Babes) जल्द ही ऑफ एयर (Off Air) होने वाले हैं, लेकिन अब उनके फैंस को निराश होने की कोई जरुरत नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
ऑफ एयर होने के बाद दर्शकों के बीच दूसरे सीजन के साथ फिर वापस लौट सकते हैं सोनी टीवी के ये दो बड़े सीरियल
ये उन दिनों की बात है और पटियाला बेब्स दूसरे सीजन संग लौटेगे वापस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सोनी टीवी (Sony TV) के दो सीरियल को ऑफ एयर (Off Air) की जाने का फैसला लिया गया है। खबर है कि पटिलाया बेब्स (Patiala Babes) और ये उन दिनों की बात है (Yeh Un Dino Ki Baat Hai) को ऑफ एयर कर दिया जाएगा। शो के ऑफ एयर होने की जानकारी मिलते ही फैंस निराश हो गए, लेकिन उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये उन दिनों की बात है के साथ-साथ चैनल पटिलाया बेब्स का सीजन 2 लाने की तैयारी में हैं। जी हां, जो कि इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में लाया जा सकता है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की एक खबर के मुताबिक चैनल को इस बारे में पता है पटिलाया बेब्स और ये उन दिनों की बात है (Patiala Babes-Yeh Un Dino Ki Baat Hai Off Air) सीरियल किसी तरह की पॉपुलैरिटी एंजॉय कर रहे हैं और इस बात की भी सुचना दे दी गई है की निर्माता कुछ वक्त के ब्रेक के बाद  सीरियल के दूसरे सीजन के बारे में विचार कर रहे हैं। फिलहाल, चैनल अपने  नए शो को प्रोमोट करने पर ध्यान दे रहे हैं। जोकि जाहिर रूप से केबीसी है जोकि काफी लंबे वक्त से चैनल के लिए यूएसपी बना हुआ है। इसके बाद, दोनों सीरियल साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में दूसरे सीज़न के साथ लौट सकते हैं।

वहीं, खबर की माने तो कास्ट को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। ये उन दिनों की बात है पहले सीजन के स्टार्स के साथ ही वापस दूसरे सीजन में नजर आ सकता है, लेकिन फिलहाल ये सीरियल ऑफएयर हो रहे हैं। तक वह नए शो के लिए जगह बना सकें। आपको बताते चलें कि ये उन दिनों की बात है सीरियल में रणदीप राय और आशी सिंह लीड रोल में हैं। जबकि पटियाला बेब्स में परिधि शर्मा और अशनूर कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यहां देखिए अशनूर कौर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply