Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Spoiler Alert: अबीर को पाने के लिए क्या मीनाक्षी ने मेहुल पर करवाया हमला

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Spoiler Alert: सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के आने वाले एपिसोड में कुछ लोग मेहुल को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं। वहीं इन सबके के लिए अबीर मीनाक्षी को दोषी ठहराता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Spoiler Alert: अबीर को पाने के लिए क्या मीनाक्षी ने मेहुल पर करवाया हमला

स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hai Pyaar Ke Spoiler Alert) में इस समय काफी सारे ट्वीस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ मिष्टी (Mishti) और अबीर (Abir) अपने प्यार का आशियाना सजा रहे हैं तो वहीं अबीर अपने बाबा मेहुल (Mehul) के वापस उसकी जिंदगी में लौट आने की बात पर खुश न होते हुए अपनी मां मीनाक्षी (Meenakshi) को काफी भला-बुरा सुना रहा हैं। मीनाक्षी चाहती हैं कि अबीर अपने बाबा से नफरत करने लग जाए। मीनाक्षी मेहुल को निकालने के लिए एक बड़ा प्लान बनाती हुई नजर आएगी, लेकिन उसे नाकामयाब करने का काम मिष्टी (Mishti) आने वाले एपिसोड में करेगी।

वहीं आने वाले एपिसोड में एक तरफ अबीर अपना बर्थडे मना रहा हैं तो वहीं कुछ लोग अबीर के बाबा मेहुल को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं। अबीर इन सबके लिए अपनी मां अपने बाबा के नुकसान के लिए दोषी ठहराता हैं। जिसके बाद ड्रामा को बढ़ता देख मेहुल किसी तरह स्थिति को संभालता है और उनसे माफी मांगता है। लेकिन अबीर को अब भी यहीं लगता हैं की ये नाकाम हरकत के पीछे मीनाक्षी ही हैं। क्योंकि पूरे घर में वहीं एक हैं जो मेहुल और मिष्टी को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती। दूसरी तरफ अपनी मां को रोते देख कुणाल मीनाक्षी को वचन देता हैं की मिष्टी की वजह से हो रहे इस ड्रामे के लिए वो उसे कभी माफ़ नहीं करेगा और जिस जिस ने उसकी मां को रुलाया हैं सबको पछताना पड़ेगा।

इन सबके बीच अबीर के भाई कुणाल को लेकर पारुल परेशान हैं वो नानू से कहती हैं कि वह मेहुल के आने के बाद डर रही है क्योंकि कुणाल की सच्चाई सामने आ जाएगी कि वह मेरा बेटा है और मीनाक्षी का नहीं। दूसरी तरफ, मीनाक्षी और मेहुल बाजार में सड़कों पर मिलते हैं। जबकि मेहुल कहते हैं, वह अब उसे अपने बेटे से दूर रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकती है। इसके विपरीत, वह धोखाधड़ी करने के बाद भागने के लिए मेहुल को दोषी ठहराती है। इस पर मीनाक्षी कहती हैं, दिन उनका हो सकता है लेकिन बेटा अंत में उनके साथ रहेगा। अब ऐसे में ये देखना तो काफी मेजदार होगा कि मीनाक्षी अपने बेटे को वापस पाने के लिए क्या कुछ करती हैं।

ये भी पढ़ें: Yeh Rishtey Hai Pyaar Ke Spoiler Alert: मिष्टी के सामने आएगा मीनाक्षी का एक बड़ा झूठ, क्या अबीर सह पाएगा सदमा

जब बातों ही बातों में रिया शर्मा ने खोले शाहीर शेख के राज…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply