Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Spoiler Alert: अबीर खत्म करेगा कुणाल संग अपने सारे रिश्ते, आएगा ये बड़ा ट्वि्स्ट

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Spoiler Alert: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में एक बेहद ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल के अंदर अबीर अपने भाई कुणाल से सारे रिश्ते तोड़ देगा। जानिए ऐसा क्यों करेगा अबीर।

Author   |     |     |     |   Published 
Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Spoiler Alert: अबीर खत्म करेगा कुणाल संग अपने सारे रिश्ते, आएगा ये बड़ा ट्वि्स्ट
अबीर तोड़ेगा कुणाल संग सारे रिश्ते (फोटो साभार- गूगल)

सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke)  चल रहे ट्रैक में हमने देखा कि कैसे मेहुल (Mehul) ने मिष्टी (Mishti) को राजवंशों परिवार में डांडिया नाइट्स में भाग लेने के लिए बुलाया। वहीं, आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे कि मिष्टी जब डांडिया नाइट्स में पहुंचेगी तो कुणाल (Kunal) द्वारा लगातार उसका अपमानित किया जाएगा क्योंकि वो इस बात से नाराज होगा कि मिष्टी जल्द ही इस परिवार की बहू बनने वाली है। अबीर (Abir) मिष्टी की आँखों में आँसू नहीं देख पाएगा और मिष्टी के प्रति किए गए कुणाल के व्यवहार के चलते उसे थप्पड़ मार देगा।

उसी के बाद, कुहू और कुणाल (Kuhu-Kunal) की लड़ाई खत्म हो जाएगी और अबीर को पता चलेगा कि कुणाल किस तरह से कुहू का इस्तेमाल मिष्टी से बदला लेने के लिए कर रहा है। अबीर कुणाल के साथ अपने सभी संबंध तोड़ देगा। अबीर कुणाल को बताएगा कि उसे शर्म आती है क्योंकि उसने किसी से बदला लेने के लिए उससे शादी करके एक महिला की जिंदगी बर्बाद कर दी। इसके अलावा अब तक के एपिसोड में हमने देखा कि मिष्टी और अबीर की शादी को रोकने के लिए कुणाल ने कुहू को तलाक देने की योजना कैसे बनाई। खबरों के अनुसार, मिशबीर कुणाल और कुहू के लिए अपने प्यार का त्याग करेंगे क्योंकि उन्हें पता चलेगा कि उनकी वजह से ही कुणाल को कुहू से तलाक दे रहा है।

क्या अबीर और कुणाल अपने मतभेदों को हल कर पाएंगे? क्या अबीर और मिष्टी की शादी होगी? वो तो केवल समय ही बताएगा। आने वाले ट्रैक को लेकर आपका क्या विचार हैं? चलो हम नीचे कमेंट करके बताइए।

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Spoiler Alert: मिष्टी-अबीर की शादी में कुणाल खड़ी करेगा परेशानी, आएगा ये ट्विस्ट

यहां देखिए ये रिया शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply