Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: कुणाल-कुहू के बीच बढ़ी फीलिंग, दोनों को अलग करने की कोशिश में जुटी मीनाक्षी

सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं। कुणाल और कुहू के बीच एक दूसरे को लेकर फीलिंग बढ़ गई है और इससे मीनाक्षी बिल्कुल भी खुश नहीं है। वह दोनों को अलग करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: कुणाल-कुहू के बीच बढ़ी फीलिंग, दोनों को अलग करने की कोशिश में जुटी मीनाक्षी
ये रिश्ते हैं प्यार के में कुणाल और कुहू। (फोटोः इंस्टाग्राम)

सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke)आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं। कुणाल और कुहू के बीच एक दूसरे को लेकर फीलिंग बढ़ गई है और इससे मीनाक्षी बिल्कुल भी खुश नहीं है। वह दोनों को अलग करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। कुणाल द्वारा कुहू को बिल्डिंग से कूदने से बचाने के बाद कुणाल और कुहू एक हो गए हैं।

कुहु नशे में होती है और मार्केट प्लेस में उससे कुणाल के साथ उसकी फोटो खींचने के लिए कहती हैं। कुणाल कुहु को पकड़ने में बिजी रहता है। अबीर और मिष्ठी ये देखकर खुश होते हैं कि कुणाल कुहू की कितनी केयरिंग कर रहा है। कुणाल(Kunal) अपनी एक्स फियांसे श्वेता को वहां देखकर शॉक्ड होता है और श्वेता उससे मिलने आती है।

कुहू को हुआ कुणाल से प्यार

यह देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा कि कुणाल और कुहू (Kuhu) इन सब परिस्थितियों अपने रिलेशनशिप से कैसे डील करेंगे और अबीर और मिष्ठी कैसे उनकी मदद करेंगे। श्वेता की एंट्री से कई धमाल होने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कुहू को अब कुणाल से प्यार हो गया है। वहीं, कुणाल भी कुहू को प्यार करने लगा है। उनके बीच एक अच्छा रिश्ता बन गया है।

श्वेता की एंट्री से घिरा कुणाल

ऐसे में श्वेता की एंट्री कुणाल भी खुद को श्वेता-कुहू के बीच घिरा हुआ महसूस करेगा। वह सचमुच उन दोनों लड़कियों को बिल्कुल भी चोट नहीं पहुंचना चाहेगा जिनकी वह कदर करता है। ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि क्या श्वेता के आने से दोनों के बीच के रिश्ते खराब होंगे या फिर कुणाल को कुहू से प्यार का एहसास जारी रहेगा? आपका इस बारे में क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: मिष्टी-अबीर के बीच नजर आया जबरदस्त रोमांस, वरुण धवन के इस गाने पर किया डांस

यहां देखिए ये रिश्ते हैं प्यार से जुड़ा हुआ वीडियो..

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply