Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा के बेटे कायरव ने छोड़ा शो, इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे सामने आई ये वजह

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का एक महत्वूपर्ण किरदार सीरियल को अलिवदा कहने वाला है। इसके पीछे की एक बड़ी वजह सामने आई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा के बेटे कायरव ने छोड़ा शो, इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे सामने आई ये वजह
कायरव छोड़ रहा है ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में इस वक्त काफी कुछ देखने को मिल रहा है। लोग इस सीरियल के हर किरदार को बेहद पसंद कर रहे हैं, लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।  नायरा (Naira) और कार्तिक (Kartik) के बेटे का रोल निभाने वाले एक्टर शौर्य शाह (Shaurya Shah ) अब सीरियल में नजर नहीं आएंगे। इसके पीछे की वजह उनकी खबर सेहत है।

दरअसल शौर्य शाह (Shaurya Shah left  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) अपनी लगातार खराब सेहत के चलते ये शो छोड़ दिया हैं। इतना ही नहीं शौर्य ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर इस बात की पुष्टि भी की है। उन्होंने लिखा, ‘आज का सबसे मुश्किल पार्ट है सभी को गुड बाय कहना। मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है टीम से मिले प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं। मैं अपने फैंस को शुक्रिया कहता हूं, जिन्होंने कायरव को खूब प्यार किया। जब तक हम दोबारा नहीं मिले मैं आपको बहुत मिस करूंगा। नायरा दीदी आप मेरी हमेशा से फेवरेट रहेंगी, मैं आपको मिस करूंगा।,’

हालांकि, इस पोस्ट को बाद में हटा दिया गया था। ऐसे में ये कहना बिल्कुल मुश्किल होगा कि क्या शो में शौर्य की जगह नए बच्चे की एंट्री होगी या फिर शो से कुछ दिनों का ब्रेक लेकर शौर्य शो में लौटेंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spolier Alert: नायरा रखेगी कार्तिक के सामने कारयव की सच्चाई, आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

यहां देखिए कार्तिक और नायरा से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply