Yeh rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक-नायरा की जिंदगी में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट, प्यार पर खड़े होंगे सवाल

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कि नायरा (Naira) एक बिजनेस वूमेन के तौर पर भले ही शानदार परफॉर्मेंस कर रही हैं, लेकिन यहीं चीज उसके पति कार्तिक (Kartik) के साथ उसके संबंधों में दरार पैदा कर रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Yeh rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक-नायरा की जिंदगी में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट, प्यार पर खड़े होंगे सवाल
ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में ट्विस्ट ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सबसे फेमस और लंबा समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है। पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कैसे नायरा (Naira) और कार्तिक (Kartik) और उसका परिवार उस वक्त चौंक जाता हैं, जब मिहिर सबको बताते हैं कि नायरा नई इंस्पाइरिंग ज्वेलर डिजाइनर है। ऐसे में सुहासिनी तब और परेशान हो जाती है जब नायरा को अवॉर्ड दिया जाता है कार्तिक को नहीं। अवॉर्ड लेते समय नायरा खुश होती है और अपना अवॉर्ड वह अपने पति को समर्पित करती है।

नायरा (Naira Serial) आगे बढ़ती है और बताती है कि कैसे कार्तिक उसका सबसे अच्छा दोस्त, मार्गदर्शक और सबसे अच्छा जीवनसाथी है। वह यह भी कहती है कि कार्तिक के हिम्मत देने वाले शब्दों के कारण उसे यह उपलब्धि हासिल हुई है। वह अपनी बात में यह भी रखती है कि जब भी वह कठिन परिस्थितियों में फंस जाती है, तो वह उसे हमेशा बढवा देती है।

फिलहाल सीरियल में यह दिखाया जा रहा है कि नायरा एक बिजनेस वूमेन के तौर पर भले ही शानदार परफॉर्मेंस कर रही हैं, लेकिन यहीं चीज उसके पति कार्तिक के साथ उसके संबंधों में दरार पैदा कर रही है। इसके बाद वाले एपिसोड के प्रोमो में दादी कार्तिक से कहती है कि अवॉर्ड, नाम, कवरपेज पर फोटो सब कुछ कार्तिक का था, जो नायरा को मिल गया है। अवॉर्ड सेरिमनी हो जाने के बाद गोयनका परिवार वहां से चला जाता है। बाद में लोग नायरा को घेर लेते हैं और कार्तिक अकेला खड़ा रह जाता है।

बाद कार्तिक नायरा को मैसेज करके बताता है कि उसे देर होगी इसलिए वो भी जा रहा है। कार्तिक का मैसेज देखकर नायरा परेशाना हो जाती है। वहीं, हाल ही में आईं एक रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि सीरियल में कार्तिक को नायरा की उपलब्धियों से जलन होना शुरु हो जाएगी और उस पर मैरिटल अफेयर का आरोप भी लगेगा।

यहां देखिए ये शिवांगी जोशी से जुड़ा हुआ वीडियो..

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply