Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में आया जबरदस्त ट्विस्ट, क्या नायरा और कार्तिक बन गए हैं पेरेंट्स?

कार्तिक-नायरा की जिंदगी में कोई न कोई धमाल होता रहता है...

By   |    |   556 reads   |  0 comments
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में आया जबरदस्त ट्विस्ट, क्या नायरा और कार्तिक बन गए हैं पेरेंट्स?

स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। जहां इस सीरियल में गायू की एंट्री होने वाली है तो वहीं, ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में एक बार फिर कार्तिक और नायरा के बीच नोकझोंक होती हुई नजर आएगी। उसके पीछे की वजह होगी बेबी। नायरा चाहेगी की कार्तिक और वो जल्द ही एक बेबी प्लानिंग करें लेकिन कर्तिक इस बात को मनने से इनकार कर देगा। यहां तक कि घरवालों के लाख समझाने के बाद भी वह इस बात को नहीं समझेगा बल्कि सभी पर चिल्लाता हुआ नजर आएगा।

हाल ही के प्रोमो में हमने देखा कि पूरे परिवार ने कार्तिक और नायरा को एक बच्चे के बारे में सोचने के लिए राजी करने की कोशिश की, जबकि कार्तिक उन पर चिल्लाता हुआ नजर आता है। नायरा परेशान है कि कार्तिक माता-पिता बनने से क्यों इनकार कर रहा है। वह इस बात से अनजान है कि कार्तिक नायरा को दर्द और परेशानी में नहीं देख सकता है जो गर्भावस्था के साथ समय आती है खासकर तो न्यूरोलॉजिस्ट सर्जरी के बाद। क्या नायरा इस बारे में कार्तिक से बात कर पाएगी? खैर, आने वाले एपिसोड मे नायरा को एक बच्चे का सपना दिखाई देगा और इसके चलते उसके पास कार्तिक के साथ इस मामले में बात करने का मुद्दा मिलेगा।

देखिए कैसे घरवालों ने कार्तिक को मनाया…

वहीं, इसके साथ ही सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक की जिंदगी में एक और फिर तुफान आने वाला है। इस बार यह तुफान नायरा की अच्छी दोस्त गायत्री उर्फ ​​गायू लाएगी। जी हां, कार्तिक और नायरा जिन्होंने हाल ही में अपने रिश्ते की शुरूआत फिर से की थी उनके बीच में यागू एक नेगटीव भूमिका निभाएंगी। लेकिन यागू के रोल में इस बार आपको कांची सिंह नहीं बल्कि देबलीना चटर्जी दिखाई देने वाली है। इस शो में न रहने की बात की पुष्टि खुद कांची सिंह ने दी है।

इस मामले में एक पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक यागू के रोल के लिए देबलीना को चुना गया है। इसके साथ ही कांची सिंह की ओर से यह कहा गया है कि उन्होंने किसी अच्छी चीज के लिए उन्होंने ये सीरियल छोड़ा है और वह इस सीरियल में कभी वापस नहीं आने वाली है। देबलीना इससे पहले कई टीवी सीरियल में भी एक्टिंग करते हुए नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बालिका वधू और ससुराल सिमर का में रोल निभाया था।

यहां देखिए ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ी खबर…

अपना लुक बदलकर ऐसे नजर आएं कार्तिक-नायरा…

साथ में बेहद प्यारे नजर आते हैं कार्तिक-नायरा…

Leave a Reply