Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु बना रहा है नया प्लान, ऐसे करेगा अक्षरा और माया को बेनकाब

स्टार प्लस के सबसे धमाकेदार शोज में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो नए-नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु बना रहा है नया प्लान, ऐसे करेगा अक्षरा और माया को बेनकाब

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के सबसे धमाकेदार शोज में से एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो नए-नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. शो अपने इन्हीं ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से टीआरपी के मामले में भी टॉप पर बना हुआ है. पिछले एपिसोड में आपने मंजरी की अक्षरा के प्रति नफरत को देखा कि किस तरह से वो अक्षरा को अभिमन्यु की लाइफ में फिर से आने नहीं देगी. यह ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं हुए है. अब शो में एक और ट्विस्ट देखने को मिल रहा है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अब मेकर्स दर्शकों को एक मजेदार ड्रामा दिखाने के लिए तैयार हैं. दर्शक अभिमन्यु और अक्षरा के बीच अब तक का सबसे बड़ा ड्रामा देखेंगे. इससे पहले इंडिया फ़ोरम ने दर्शकों को शो के बारे में एक दिलचस्प स्पॉइलर अपडेट दिया. दर्शकों को बताया कि नील को पता चलेगा कि कैसे अक्षरा, माया के लिए गा रही हैं.  यह भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र के क्रेज को देखते हुए बदल दी गई ‘नेशनल सिनेमा डे’ मनाने की तारीख, अब इस दिन मनाया जाएगा

शो में आप देखेंगे कि कैसे नील, अक्षरा को माया के लिए गाते हुए देखता है. नील चौंक जाता है और वो अभिमन्यु और बिड़ला परिवार को सच्चाई सबके सामने लाने की कसम खाता है. हालांकि, अक्षरा उसे रोकती है और उसे पूरी सच्चाई बताती है. सच जानकर नील चौंक जाता है. इसके अलावा, नील अक्षरा को अभिमन्यु की मानसिक स्थिति के बारे में भी बताता है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ट्रेन में गाना गाया, रोडीज-2 जीता, कई बारे रिजेक्ट हुए, जानें अनसुनी बातें 

इस बीच, माया को जब पता चलता है कि अभि उसकी आवाज से प्यार करता है और अगर अक्षरा अपनी प्रतिबद्धता खत्म होने के बाद चली जाती है तो चीजें एकदम बदल जाएंगी. उसे पता चलता है कि अभिमन्यु को प्रभावित करने और उसे अपने जीवन में लाने के लिए उसे अक्षरा की जरूरत है. अक्षरा कैरव को बेगुनाह साबित करने की पूरी कोशिश करती है जिससे कि वो घर जा सके.

वहीं इस दैरान अभि अक्षरा की तलाश करेगा. दोनों एक पानी के तालाब में गिर जाएंगे और वे नाटकीय रूप से आमने-सामने आ जाएंगे. इस तरह से अक्षरा को देखकर अभिमन्यु चौंक जाएगा.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत विवाद के बीच आया नया मोड़, अब एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- I Am Sorry

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply