एक्ट्रेस पंखुरी की आपबीती, कहा- मैंने शॉर्ट्स पहना था तो उसने मुझे गलत तरीके से छुआ

'रजिया सुल्तान' एक्ट्रेस पंखुरी (Pankhuri) ने अपनी कहानी बताते हुए कहा जब मैं बेंगलुरु में अपने दोस्तों के साथ थी और मैंने स्कर्ट पहन रखा था, तभी एक शख्स ने आकर मेरी जांघों को छूने का हिम्मत की जिसके बाद मैंने उसे एक जोरदार थप्पड़ मारा।

  |     |     |     |   Published 
एक्ट्रेस पंखुरी की आपबीती, कहा- मैंने शॉर्ट्स पहना था तो उसने मुझे गलत तरीके से छुआ
'रजिया सुल्तान' एक्ट्रेस पंखुरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट में इस समय सभी लोग लॉकडाउन के चलते अपने अपने घरों में बंद हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कई कहानियां इस समय सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक आपबीती ‘रजिया सुल्तान’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ‘क्या कसूर है अमला का?’, सूर्यपुत्र कर्ण जैसे टीवी शोज में काम चुकी एक्ट्रेस पंखुड़ी (Pankhuri) की है। पंखुरी ने अपनी कहानी बताते हुए कहा कि ”मैं अपने फ्रेंड के साथ एक इवेंट में गई थीं। उस दौरान मैंने शॉर्ट्स पहने हुए थे। तभी एक शख्स ने मुझे गलत तरीके से पैरों पर छुआ। मैंने उसे एक जोरदार तमाचा जड़ दिया था।

पंखुरी ने अपनी कहानी बताते हुए कहा जब मैं बेंगलुरु में अपने दोस्तों के साथ थी और मैंने स्कर्ट पहन रखा था, तभी एक शख्स ने आकर मेरी जांघों को छूने का हिम्मत की जिसके बाद मैंने उसे एक जोरदार थप्पड़ मारा। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि अगर उनके साथ कोई छेड़खानी करता है तो वह चुप नहीं बैठ सकतीं।

जावेद अख्तर और तारिक फतेह के बीच सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग, एक-दूसरे पर कर रहे हैं तीखे कमेंट

View this post on Instagram

कत्थई

A post shared by Pankhuri ‘ZYADA’ Awasthy (@pankhuri313) on

पंखुरी ने बताया अगर मैं अपने अनुभव के आधार पर बताऊँ तो देश के सुरक्षित शहरों में से मुंबई भी एक है। मैं देश के विभिन्न शहरों जैसे दिल्ली, चंडीगढ़, नोएडा और बंगलुरु में रही हूं और अन्य शहरों में भी गई हूं। मैं यह नहीं कहूंगी कि शहर महिलाओं के लिए सुरक्षित होते हैं। उन्होंने कहा कि जब वह दिल्ली में रहती थीं तो मेट्रो से कॉलेज जाती थीं और ऐसी कई घटनाएं होती थीं, जिन्हें वह कम उम्र होने के कारण ठीक से समझ नहीं पाती थीं।

‘रामायण’ के लक्ष्मण की तस्वीर हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply