टेलीविजन के इतिहास में पहली बार हुआ ये काम, पटौदी पैलेस में हुई स्टार प्लस के इस शो की लॉन्चिंग

स्टार प्लस ने पहली बार ऐसा काम किया है, जोकि किसी ने नहीं किया। शो 'ये जादू है जिन का' की लॉन्चिंग चैनल ने नवाबों के पटौदी पैलेस में की। जानिए कैसा रहा शो के कलाकारों का अनुभव।

Author   |     |     |     |   Published 
टेलीविजन के इतिहास में पहली बार हुआ ये काम, पटौदी पैलेस में हुई स्टार प्लस के इस शो की लॉन्चिंग
'ये जादू है जिन का' की हुई लॉन्चिंग (फोटो साभार-

कुछ इवेंट ऐसे होते हैं जो दर्शकों के मन में एक छाप छोड़ देते हैं। ऐसा ही कुछ स्टार प्लस (Star Plus) ने अपने आने वाले शो की लॉन्चिंग के दौरान किया। शो ‘ये जादू है जिन का’ (Yeh Jadu Hai Jinn Ka) जल्द स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो की बेहद ही शानदार तरीके से लॉन्चिंग नवाबों के पटौदी पैलेस में की गई। लॉन्चिंग का अनुभव इस शो के सितारों के लिए किसी बेहतरीन अनुभव से कम साबित नहीं हुआ।

स्टार प्लस के नए शो “ये जादू है जिन का” (Yeh Jadu Hai Jinn Ka Launching) में अमन जुनैद खान नाम का एक लड़का है, जिसके पास जादुई शक्तियों है। जोकि सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर है। शो में उसकी और रोशनी के बीच एक प्रेम कहानी देखने मिलेगी। रोशनी का एक सीक्रेट भी है जो उसके दिल के बेहद करीब है। वही, अमन शो के मुख्य हीरो है जो अपनी ज़िंदगी में जिन के होने से परेशान है। इतना ही नहीं, शो में ग्राफिक्स का ऐसा नज़ारा देखने मिलेगा जिससे दर्शक हक्काबक्का रह जाएंगे।

अमन की भूमिका निभाने वाले विक्रम सिंह चौहान ने अपने शो के पटौदी पैलेस में लॉन्च होने पर कई बातें कही। एक्टर ने खुशी जताते हुए कहा, ‘मैं अपने शो ‘ये जादू है जिन का’ के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। हमने दिल्ली के पटौदी महल में शो को लॉन्च किया है और मैं कहना चाहूंगा कि यह एक अद्भुत अनुभव था। ‘नवाबों के घर पर हुआ नवाब के शो का लॉन्च!’ क्या इससे बेहतर कुछ ओर हो सकता है? सबसे अहम बात तो यह है कि किसी ने कभी प्रतिष्ठित पटौदी पैलेस में शो लॉन्च नहीं किया है। महल की खूबसूरती और भव्यता ने हम सभी को स्तब्ध कर दिया है। ऐसा लगा जैसे हम उस दौर की यादों से रूबरू हुए, जो नवाबों के गौरव की याद दिलाते है।’

यहां देखिए शो ये जादू है जिन का से जुड़ा हुआ वीडियो…

वही, रोशनी उर्फ़ अदिति शर्मा ने साझा किया, ‘यह भारतीय टेलीविजन पर पहली बार है कि किसी भी शो को पटौदी पैलेस में लॉन्च किया जा रहा है और मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह हमारे शो ‘ये जादू है जिन का’ के साथ हुआ है। इतना भव्य महल, इतना भव्य शुभारंभ, इससे बेहतर कुछ नहीं मांगा जा सकता! “स्टार प्लस का नया शो ‘ये जादू है जिन का’ 14 अक्टूबर से आपको अपनी जादुई दुनियां में ले जाने के लिए तैयार है जो सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे प्रसारित किया जाएगा।’

सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में होगी ‘ये जादू है जिन्‍न का’ सीरियल की लॉन्चिंग, ये सितारे रहेंगे मौजूद

यहां देखिए शो ये जादू है जिन का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply