‘ये है मोहब्बतें’ बंद होने पर एकता कपूर ने लिखा इमोशनल नोट, शेयर किया ‘ये है चाहतें का प्रोमो

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का मोस्ट पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein) को 'ये है चाहतें' (Yeh Hai Chahatein) रिप्लेस करने वाला है। इसमें अबरार क़ाज़ी (Abrar Qazi) और सरगुन कौर लूथरा (Sargun Kaur Luthra) लीड रोल में नज़र आएँगे। एकता कपूर ने 'ये है चाहतें' का प्रोमो शेयर करके ये है मोहब्बतें के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

ये है चाहतें प्रोमो की झलक (फोटो : इंस्टाग्राम )

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohabbatein) को ‘ये है चाहतें’ (Yeh Hai Chahatein) रिप्लेस करने वाला है। ये शो अगले महीने यानी कि दिसंबर से आन-इयर हो जाएगा।

इसमें अबरार क़ाज़ी (Abrar Qazi) और सरगुन कौर लूथरा (Sargun Kaur Luthra) लीड रोल में नज़र आएँगे। एकता कपूर के लिए ‘ये है चाहतें’ को लेकर जितनी ही एक्साइटमेंट है उतना ही ‘ये है मोहब्बतें’ के बंद होने की वजह से इमोशनल मूमेंट भी है।

इस कारण  एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने ‘ये है मोहब्बतें’ को गुड बाय और अपने अपकमिंग शो ‘ये है चाहतें’ की कुछ झलकियों को दिखाया है।

एकता ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- ‘ये है मोहब्बतें’ बहुत ही सक्सेसफुल रहा, अब ‘ये है चाहतें’ में इशिता की भतीजी को वेलकम करने का टाइम आ गया है, हमने अब तक बहुत सी कहानियाँ देखी हैं, लेकिन यह एक और भी खास होने वाली है, जब मैंने ‘ये है मोहब्बतें’ किया था, मुझे याद है कि मैं स्टार प्लस के गौरव बैनर्जी के पास गई थी, मैं उनसे नॉन प्राइम टाइम स्लॉट मांग रही थी क्योंकि मुझे एक सामाजिक मुद्दे पर शो करना था, मैंने ज्यादा टेलीविज़न करना बंद कर दिया था, मैं वाईएचएम बनाना चाहती थी जो टीआरपी के जाल में न फंसे, एक महिला के बारे में जिसके बच्चे नहीं हो सकते, एक सौतेली माँ जिसके बच्चे नहीं हो सकते।’

वे आगे लिखती है-‘भारत में ‘बंजर’ और ‘एविल स्टेपमदर’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल बहुत आसानी से किया जाता है, महिलाओं को सबसे खराब तरीके से लेबल किया गया है, इस शो को इतना प्यार मिला कि यह छह साल तक चला और प्राइम टाइम स्लॉट से प्राइम टाइम स्लॉट तक, ‘ये है चाहतें’ एक सोशल मुद्दे से ताल्लुक रखता है, यह अक्सर कहा जाता है कि बच्चों के साथ पुरुषों के लिए फिर से शादी करना आसान होता है, लेकिन एक बच्चे के साथ एक महिला के लिए बहुत उपयुक्त वर ढूंढना मुश्किल होता है, आइए देखें कि क्या इशिता की भतीजी एक उत्कृष्ट माँ बन पाएगी। और अभी भी एक अविश्वसनीय प्रेम कहानी है। स्टार प्लस … ये है मोहब्बतें के निर्माताओं से, एक ऐसी कहानी जो आपके दिल में समा जाएगी!’

 

हिंदी रश में देखें करण पटेल ने ‘ये है मोहब्बतें’ बंद होने पर क्या कहा?