ये है मोहब्बतें सीरियल जून महीने में होगा ऑफ एयर, एक्ट्रेस कृष्ण मुखर्जी ने कुछ इस तरह जताई हैरानी

सीरियल ये है मोहब्बतें को जुन महीने में ऑफ एयर कर दिया जाएगा। जोकि इस सीरियल के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। इसके साथ ही एक्ट्रेस कृष्ण मुखर्जी ने कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि शो क्यों ऑफ एयर हो रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
ये है मोहब्बतें सीरियल जून महीने में होगा ऑफ एयर, एक्ट्रेस कृष्ण मुखर्जी ने कुछ इस तरह जताई हैरानी
ऑफ एयर होगा ये है मोहब्बतें ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस का सबसे फेमस सीरियल ये है मोहब्बतें अब ऑफ एयर होने जा रहा है। इस बात की पुष्टि खुद इस सीरियल की एक्ट्रेस कृष्ण मुखर्जी ने दी है। सीरियल के अंदर कृष्ण मुखर्जी आलिया का किरदार निभाती हुई दर्शकों के बीच में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि जुन महीने में ये है मोहब्बतें सीरियल ऑफ एयर हो जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने ऐसा होने पर अपनी हैरानी भी जताई है।

हाल ही में आई ताजा खबरों के मुताबिक सीरियल ये है मोहब्बतें को जुन महीने में ऑफ एयर कर दिया जाएगा। इसके साथ ही टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ की गई बातचीत में खुद एक्ट्रेस कृष्ण मुखर्जी ने इस बात की पुष्टि करी है कि ये है मोहब्बतें सीरियिल जुन महीने में ऑफ एयर कर दिया जाएगा। जोकि इस सीरियल के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि शो क्यों ऑफ एयर किया जा रहा है क्योंकि यह अभी भी अच्छी टीआरपी बटोर रहा है। कृष्ण मुखर्जी ने कहा मुझे नहीं पता कि शो क्यों ऑफ एयर हो रहा है, जबकि इसकी अच्छी टीआरपी रेटिंग है। एक शो को छोड़ना और आगे बढ़ना बहुत मुश्किल हो जाता है क्योंकि यहां हर कोई एक परिवार की तरह रहता है। हम सब एक दूसरे को याद करेंगे।

वहीं, आपको बताते चलें कि कृष्ण मुखर्जी अब जल्द ही एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 से जुड़े वाली हैं। एक्ट्रेस इस सीरियल में एक नेगेटिव किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। नागिन सीरियल की बात करें। तो इसने लोगों का एंटरटेनमेंट खूब किया है। जहां नागिन 2 में मौनी रॉय एक नागिन के किरदार में नजर आईं थी। वहीं, नागिन 3 सीरियल के अंदर कलाकारों की बात की जाए तो सुरभि ज्योति, पर्ल पुरी, अनीता हसनंदानी और रजत टोकस लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए कृष्ण मुखर्जी से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply