Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली पर चढ़ा इश्क का खुमार, किस करते हुए आए नजर

बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए इस बात की जानकारी किसी को नहीं होती है। कुछ दिनों पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में आईं मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) को लेकर अब नई खबर सामने आ रही है। मधुरिमा तुली घर के अंदर अब अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह (vishal Aditya Singh) के प्यार में पड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। इन दोनों पर एक बार फिर से इश्क का खुमार चढ़ने लगा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली पर चढ़ा इश्क का खुमार, किस करते हुए आए नजर
विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में कब क्या हो जाए इस बात की जानकारी किसी को नहीं होती है। कुछ दिनों पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में आईं मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) को लेकर अब नई खबर सामने आ रही है। मधुरिमा तुली घर के अंदर अब अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह (vishal Aditya Singh) के प्यार में पड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। इन दोनों पर एक बार फिर से इश्क का खुमार चढ़ने लगा है।

एक तरफ घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला  (Siddarth Shukla), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और शहनाज़ (Shahnaaz Gill) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी तरफ मधुरिमा और विशाल आदित्य सिंह के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। मधुरिमा ने घर में आने के बाद कुछ दिनों तक तो विशाल से बात तक नहीं की बल्कि उसके साथ लड़ाई भी करती हुईं दिखाई दीं। लेकिन धीरे धीरे अब इन दोनों में प्यार परवान चढ़ने लगा है।

नए एपिसोड को लेकर बताया जा रहा है कि मधुरिमा और विशाल आदित्य सिंह एक दूसरे को कम्बल के नीचे किस करते हुए भी दिखाई दिए। अब इन दोनों ने अपने पुरानी बातों को भुला दिया है। अब घर के अंदर मधुरिमा और विशाल एक साथ मिलकर खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। विशाल मधुरिमा से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने इस तरह का प्यार पहले क्यों नहीं दिखाया। विशाल आदित्य सिंह मधुरिमा को बताता है कि वह लिव-इन रिलेशनशिप के विचार का समर्थन करता है।

जिस तरह से मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं उसे देखकर तो यही लगता है कि अब दोनों ने पुराने गिलेसिकवे को भुला दिया है। देखना ये होगा कि अब इन दोनों का रिश्ता कितने दिनों तक बना रहता है।

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

lakhantiwari


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply