सुपरहीरो अवतार में बच्चों का मनोरंजन करेंगे कप्तान विराट कोहली, सुपर पावर्स से दुनिया को बचाते आएंगे नजर

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द ही एक एनिमेटेड सुपरहीरो अवतार से टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। विराट कोहली से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बचपन में वह सुपरहीरो को काफी पसंद करते थे।

Author   |     |     |     |   Updated 
सुपरहीरो अवतार में बच्चों का मनोरंजन करेंगे कप्तान विराट कोहली, सुपर पावर्स से दुनिया को बचाते आएंगे नजर
बच्चों का मनोरंजन करेंगे विराट कोहली (फोटो-इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें नजरअंदाज करना काफी मुश्किल है। वो चाहें फील्ड पर हो या ऑफ फील्ड, उनकी हाजिरजवाबी को कोई तोड़ नहीं। वहीं अपनी कप्तानी से वाहवाही लूट रहे विराट कोहली अब जल्द छोटे पर्दे पर बच्चों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। विराट कोहली इस एनिमेटेड सीरीज में सुपरहीरो ‘सुपर वी’ के रूप में दिखाई देंगे। विराट कोहली के जन्मदिन 5 नवंबर को इसका टीवी पर प्रीमियर होगा। वर्तमान समय के सुपरहीरो एनिमेशन की दुनिया में यह सीरीज स्टार इंडिया नेटवर्क का एक प्रयास है।

जब इस बारे में विराट कोहली से पूछा गया तो उन्होंने कहा, जब मैं बच्चा था, तो मुझे सुपरहीरोज बेहद पसंद थे। एनिमेशन छोटे दर्शकों तक पहुंचने का एक सबसे अच्छा माध्यम है। सुपर वी एक रोमांचक सीरीज है, जो अपने अनूठे कहानी कहने के तरीके और प्यारे किरदारों से दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ायेगी। यह एक साप्तहिक शो होगा जिसके प्रत्येक एपिसोड के आखिरी में विराट कोहली कहानी की एक प्रमुख चीज का सारांश बताकर दर्शकों के एक संदेश देंगे।

13 भाग के इस सीरीज के हर एक एपिसोड में हंसी, एक्शन और ड्रामा तीनों का जायका होगा। यह एक साप्ताहिक कार्यक्रम होगा, जिसका प्रसारण हफ्ते में एक ही बार होगा। इसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से माता-पिता की उम्मीदों, दबाव के बोझ को सहकर टीन एजर्स अपनी पहचान बनाते हैं। इसकी कहानी एक किशोर के इर्द-गिर्द घूमेगी जो अपने करीबियों की उम्मीदों के दबाव के बीच अपनी पहचान पाता है। 15 वर्ष के ‘सुपर वी’ को क्रिकेट का जुनून होता है। कम उम्र में ही उसे अपने सुपर पावर्स का पता चल जाता है और वह दुनिया को बचाने के लिये कुछ सबसे बड़े सुपर विलेंस से मुकाबला करता है। इस शो का प्रसारण ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर होगा और इसके साथ ही यह स्टार प्लस, स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क, डिज्नी चैनल और मार्वेल एचक्यू में दिखाई जाएगी।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली की जिंदगी का ये किस्सा सुन इमोशनल हुईं अनुष्का शर्मा, पति का हाथ पकड़ यूं किया KISS, वीडियो वायरल

कैसी है विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply