BB13: सिद्धार्थ-असीम के बीच झगड़े के बाद सिद्धार्थ के सपोर्ट में आए ये Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में अब लड़ाई-झगड़े आम होते जा रहे हैं। इस बार सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और असीम रियाज़ (Asim Riyaz) आमने-सामने आ गए हैं। इन दोनों में जमकर झगड़ा हुआ है। वहीं अब इस झगड़े को लेकर कुछ सेलेब्स सिद्धार्थ को तो कुछ असीम के सपोर्ट में आ गए हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
BB13: सिद्धार्थ-असीम के बीच झगड़े के बाद सिद्धार्थ के सपोर्ट में आए ये Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट्स
सिद्धार्थ और असीम रियाज़ की तस्वीर (फोटो: इंस्टग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में अब लड़ाई-झगड़े आम होते जा रहे हैं। इस बार सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और असीम रियाज़ (Asim Riyaz) आमने-सामने आ गए हैं। इन दोनों में जमकर झगड़ा हुआ है। असीम ने तो सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी तक दे डाली है। इस लड़ाई का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अब इस झगड़े को लेकर कुछ सेलेब्स सिद्धार्थ को तो कुछ असीम के सपोर्ट में आ गए हैं।

असीम रियाज़ अब विंदू दारा सिंह, काम्या पंजाबी और संभावना सेठ के निशाने पर आ गए हैं। इन तीनों सेलेब्स ने असीम के एग्रेसिव नेचर पर सवाल खड़े किये हैं। काम्या पंजाबी ने असीम पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा है कि इसको क्यों कहा कि ये दिख नहीं रहा है। नहीं दिख रहा था तो सही था। दूसरे ट्वीट में काम्या ने असीम के चीटिंग करने पर बात की है।

विंदू ने सिद्धार्थ का समर्थन करते हुए कई ट्वीट किए हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस संभावना सेठ ने भी असीम की क्लास लगा दी है। उन्होंने लिखा है कि असीम को हेल्प की जरूरत है। ले जाना उसको पागलखाने था और ले गए उसे बिग बॉस के घर, उसकी क्या गलती थी। दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर असीम और सिद्धार्थ के खिलाफ और सपोर्ट में जमकर ट्वीट हो रहे हैं।

कलर्स टीवी ने बिग बॉस के नए एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में असीम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो में इन दोनों के बीच जमकर धक्का-मुक्की देखने को मिल रही है। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया है, जिसकी कमान असीम को दी गई है। टास्क के समय असीम, विशाल को बचाते हुए चीटिंग करते हैं। ये बात सिद्धार्थ को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। वे असीम के फैसले पर सवाल उठाते हैं। इसी को लेकर असीम-सिद्धार्थ में झगड़ा शुरू हो जाता है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

lakhantiwari


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply