सीरियल विद्या में कुछ इस तरह होगी विक्रांत सिंह राजपूत की एंट्री, पहलवान बन अखाड़े में करते नजर आएंगे कुश्ती

कलर्स टीवी (Colors TV) पर 10 सितंबर से शुरु होने वाले सीरियल विद्या (Vidya) में भोजपुरी स्टार विक्रांत सिंह (Vikrant Singh Rajpoot ) नजर आएंगे। सीरियल में वो किस तरह से एंट्री करने वाले हैं जानिए हर जानकारी यहां।

Author   |     |     |     |   Updated 
सीरियल विद्या में कुछ इस तरह होगी विक्रांत सिंह राजपूत की एंट्री, पहलवान बन अखाड़े में करते नजर आएंगे कुश्ती
सीरियल विद्या में ऐसे होगी विक्रांत सिंह राजपूत की एंट्री (फोटो साभार- एजेंसी)

भोजपुरी सिनेमा के एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot ) टीवी की दुनिया में सीरियल विद्या (Vidya) के जरिए कदम रखने जा रहे हैं। सीरियल में उनकी किसी तरह से एंट्री होने वाली है। वो जानकारी अब सामने आ चुकी है। एक्टर कलर्स पर आने वाले सीरियल विद्या में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। वो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सुल्तान(Sultan) की तरह पहलवान बनकर सीरियल में एंट्री करते हुए नजर आएंगे। सीरियल में एक्टर विक्रांत एक विधायक का करिदार निभाने वाले हैं।

सीरियल विद्या में अपनी एंट्री को लेकर विक्रांत सिंह (Vikrant Singh) ने कहा,’ मैं फिटनेस को लेकर काफी  उत्साही हूँ और बचपन से ही एक फिट बॉडी को बनाए रखने के प्रति सचेत रहा हूँ। यह एक फिक्शन टीवी शो पर मेरी शुरुआत होगी और मुझे खुशी है कि मुझे ये किरदार निभाने को मिला है। जहाँ मुझे अपने कुश्ती कौशल को दिखाने की जरूरत है। मुझे एक पहलवान की तरह लड़ना होगा और इसके लिए मैं कई महीनों से ट्रेनिंद ले रहा हूं। मुझे यकीन है कि दर्शकों को मेरा रोल पसंद आएगा।

सीरियल विद्या में विक्रांत सिंह विधायक अवतार सिंह का रोल निभाने वाले हैं। सीरियल को लेकर बात करें तो वो कलर्स टीवी पर 10 सितंबर यानी आज रात से शुरु होने जा रहा है। इस सीरियल में लीड रोल में नमिष तनेजा और मीरा देवस्थले नजर आएंगे। सीरियल में एक ऐसी टीचर की कहानी को दिखाया जाने वाला है जिसकी खुद की इंग्लिश का डब्बा गूल है, लेकिन बच्चों को वो स्कूल में यहीं विषय पढ़ाने वाली हैं। इस सीरियल में आगे क्या होगा वो जानने के लिए जुड़े रहिए हिंदी रश के साथ।

मोनालिसा के बाद उनके पति विक्रांत सिंह टीवी पर कर रहे हैं डेब्यू, कलर्स के इस सीरियल में निभाएंगे अहम रोल

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply