खतरों के खिलाड़ी 9 में ड्रग लेते पकड़े गए विकास गुप्ता, रोहित शेट्टी ने किया शो से बाहर

शो के नियमों को तोड़ने और मेकर्स से पेन किलर लेने वाली बात चुपाने को लेकर रोहित शेट्टी गुस्से में आकर विकास गुप्ता को शो से बाहर कर देंगे। यहां तक की आने वाले एपिसोड में रोहित शेट्टी, विकास गुप्ता को फटकार लगाते हुए भी नजर आएंगे।

Vikas Gupta
विकास गुप्ता हुए शो से बाहर ( साभार - ट्विटर)

फेमस टीवी प्राड्यूसर और बिग बॉस 11 के मास्टर माइंड विकास गुप्ता को अब आप ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में स्टंट करते हुए नहीं देख पाएंगे। 12 एपिसोड में अपनी परफॉर्मेंस देने वाले विकास को अगले एपिसोड में बाहर निकाल दिया जाएगा। जब शो के होस्ट रोहित शेट्टी को इस बात का पता चला की विकास चुपके से पेन किलर की गोलियां ले रहा थे, तो उन्होंने इस बात से नाराज होकर विकास को शो से निकाल दिया। इतना ही नहीं खुद विकास गुप्ता ने ये बात काबूली है कि वो ऐसा कर रहे थे।

शो के नियमों को तोड़ने के लिए और मेकर्स से ये महत्वपूर्ण जानकारी छिपाने को लेकर रोहित शेट्टी, विकास गुप्ता को फटकार लगाते हुए भी नजर आएंगे। मीडिया को विकास के डिस्क्वालीफाई होने के बारे में बाद में पता चला। जब इस बारे में विकास गुप्ता से पूछा गया तो उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया,’मैं पिछले 2 साल से अधिक समय से कंधे की चोट से जूझ रहा हूं। जिसका दर्द हेलीकॉप्टर जंप स्टंट के दौरान फिर से बिगड़ गया था और इसमें दर्द उठाना शुरु हो गया था। ऐसे में मैंने दर्द को कम करने के लिए पेन किलर की गोलियां ली थी और फियर फैक्टर की टीम को चोट के बारे में जानकारी नहीं दी थी।

आगे अपनी बात रखते हुए विकास गुप्ता ने कहा,’ पेन किलर भी आपकी दिल की रेट बढ़ सकता है, जो कि स्टंट करते वक्त और भी बढ़ जाती है और इससे हेल्थ रिस्क भी ज्यादा हो जाता है, जिसके बारे में मुझे भी नहीं पता  था। हां, मुझे शो से डिस्क्वालीफाई कर किया गया था और सही में यह चोट को छिपाने के लिए एक बेवकूफी भरा तरीका था। टेलीकास्ट  होने पर मैं एक बार फिर से अपनी माँ से फटकार सुन रहा हूँ।’ ऐसा पहला मौका नहीं है जब रोहित शेट्टी ने शो पर  विकास गुप्ता को डांट हो।

यहां देखिए खतरों के खिलाड़ी 9 के पोस्ट

शो से बाहर हुए थे ये दो कंटेस्टंट

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें

Leave a Reply