कॉफी विद करण में वरुण धवन ने उड़ाया कैटरीना कैफ का मजाक, सलमान खान से पूछा ये सवाल

वरुण धवन और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ करण जौहर शो में मस्ती करते हुए दिखाई देंगे...

By   |    |   1,633 reads   |  0 comments
कॉफी विद करण में वरुण धवन ने उड़ाया कैटरीना कैफ का मजाक, सलमान खान से पूछा ये सवाल

कॉफी विद करण में इस बार ABCD 3 में काम करने जा रहे कलाकार शामिल होते हुए नजर आएंगे। एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ करण जौहर शो में मस्ती करते हुए दिखाई देंगे। शो के एपिसोड की कुछ झलक सोशल मीडिया पर दिखाई गई है जिसमें कैटरीना कैफ स्पीच देती हुई नजर आई इस दौरान वरुण उन्हें समझते है कि ये कॉफी विद करण का शो है न की अकादमी पुरस्कार का। इसी के साथ ही दोनों स्टार करण जौहर के कई सवालों का मजेदार तरीके से जवाब देते हुए देखें। उनमें से एक सवाल सलमान खान से भी जुड़ा हुआ था।

शो के एपिसोड की झलक में वरुण धवन स्पीच दे रही कैटरीना कैफ से कहते है , ‘कैटरीना, यह अकादमी पुरस्कार नहीं है, यह कॉफ़ी विद करण है’ हालांकि, सबसे अच्छे क्षण थोड़े बाद में आते हैं। जब करण जौहर कहते है कि वरुण और कैटरीना तुम दोनों आपस में काफी अच्छे लग रहे हो। ऐसे में क्या तुम वरुण को एक ऑप्शन के तौर पर मानती हो। करण के इस सवाल पर कैटरीना का रिएक्शन सहीं में देखने लायक होता है। जब करण वरुण धवन से पूछते है कि “क्या आपको लगता है कि कैटरीना को सलमान से शादी करनी चाहिए?” इस पर वरुण कहते है कि सलमान भाई आप कब शादी करोगे? इतना ही नहीं करण और वरुण धवन पैरों से एक दूसरे को हाई फाई करते हुए नजर आते हैं।

देखें एपिसोड की कुछ झलक…

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस बार कुछ बड़ा होने जा रहा है। करण जौहर के शो में एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल नजर आने वाले हैं। ऐसा पहली बार होगा जब करण जौहर और अजय देवगन स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे। करण जौहर और अजय देवगन काफी वक्त से एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे लेकिन अब दोनों ने पूरानी बातों को भुलकर एक साथ आने का फैसला किया है।

दो साल पहले एक साथ बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हुई थी। उस दौरान दोनों के बीच की तनातनी खुलकर सबके सामने आई थी।

इतना ही नहीं इस दौरान कमाल आर खान की निर्माता कुमार मंगत से की गई फोन रिकार्डिंग भी लीक हो गई थी जिसमें वो अजय की फिल्म का मार्किट खराब करने के लिए करण की तरफ से 25 लाख रूपये दिये जाने की बात कर रहे थे। इसके बाद से काजोल ने भी करण से बात करना बंद कर दी थी। इसके बारे में करण जौहार ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में भी जिक्र किया था। लेकिन वक्त के साथ – साथ दोनों के रिश्तों में सुधार आने लगा और कुछ – कुछ होता है फिल्म के 20 साल पूरा हो जाने के बाद दोनों एक साथ नजर आएं।

Leave a Reply