मुंबई की झुग्गियों से निकल ‘वी अनबीटेबल ‘ने अमेरिका गॉट टैलेंट’ में किया धमाल, जज से मिला स्टैंडिग ओवेशन

मुंबई की झुग्गियों से निकलकर वी अनबीटेबल (V Unbeatable) ने अमेरिका गॉट टैलेंट (America Got Talent) में अपनी जबरदस्त परफॉमेंस दी। ग्रुप का डांस देखने के बाद जज ने उन्हें स्टैंडिग ओवेशन दी थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
मुंबई की झुग्गियों से निकल ‘वी अनबीटेबल ‘ने अमेरिका गॉट टैलेंट’ में किया धमाल, जज से मिला स्टैंडिग ओवेशन
अमेरिका गॉट टैलेंट में वी अनबीटेबल की परफॉमेंस (फोटो साभार- यूट्यूब)

अमेरिका गॉट टैलेंट शो (America Got Talent) एक बार फिर दर्शकों के बीच एंटरटेंमेंट करने के लिए 28 मई को आ रहा है। मंगलवार को होने वाले शो के प्रीमियर से पहले, निर्माताओं ने सोशल मीडिया (Social Media) पर मुंबई डांस ग्रुप वी अनबीटेबल (V Unbeatable) की डांस परफॉर्मेंस से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका जबरदस्त डांस देखने के बाद शो के जज के होश उड़ जाते हैं और वो खड़ेकर होकर उनके लिए तालियां बजाते हैं।

वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने कहा उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि यही वजह से जिसकी चलते उनका नाम वी अनबीटेबल है। वी अनबीटेबल ग्रुप ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देने से पहले गणपति बप्पा मोरया का जयकारा लगाया भी लगाया। इसके बाद ग्रुप ने फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ (Bajirao Mastani) के गाने ‘मल्हारी’ (Malhari) पर डांस करके ऐसी परफॉर्मेंस दी, जिसे देखने के बाद वहां मौजूद जज ने उन्हें स्टैंडिग ओवेशन थी।

अपनी डांस परफॉर्मेंस पहले वी अनबीटेबल ग्रुप के सदस्य अपनी मुंबई में जी रही लाइफ के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं। वह अपनी बात में कहते है, ‘हमारे ग्रुप में से कुछ लोग  झुग्गियों में रहते हैं, जो बहुत भीड़-भाड़ वाला इलाक है, जहां गंदगी हैं और उन्हें सही से बिजली नहीं मिलती है। अक्सर एक कमरे में सात से दस लोग रहते हैं। वहां जिंदा रहना बहुत चुनौतीपूर्ण है। प्रत्येक दिन हम बेहतर जीवन के लिए प्रार्थना करते हैं लेकिन झुग्गियों में हमारे लिए बहुत कम अवसर हैं।’ वहीं, आपको बताते चलें कि अमेरिका गॉट टैलेंट पर दिखाई देने से पहले, वी अनजेबल स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो डांस प्लस 4 का हिस्सा रह चुके हैं।

यहां देखिए उनकी शानदार परफॉर्मेंस की झलक

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply