Nach Baliye 9: डांस रिहर्सल के दौरान घायल हुईं उर्वशी ढोलकिया, कुरान पढ़वाने के बाद भी नहीं थम रहे हैं हादसे

नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9) में उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) एक ट्रॉली पर रिहर्सल कर रहे थे और उसी दौरान अभिनेत्री ने खुद को घायल कर लिया। जिसका वीडियो हाल ही में उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: डांस रिहर्सल के दौरान घायल हुईं उर्वशी ढोलकिया, कुरान पढ़वाने के बाद भी नहीं थम रहे हैं हादसे
नच बलिए सीजन 9 में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा (फोटो-इंस्टाग्राम)

टीवी का सबसे पॉपुलर डांस रियल्टी शो नच बलिये सीजन 9 (Nach Baliye 9) इस समय अपने पूरे शबाब पर है। जहां इस डांस रियल्टी शो के सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए अपना दिन-रात एक कर रहे हैं। वहीं शो में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट भी है जो कड़ी मुश्किलों का सामना करके अपना 100% देने की जद्दोजहत में है। जी हां, जैसा की हम जानते है पहले अनीता हसनंदानी के पति रोहित की तबियत खराब हुई फिर शांतनु की गर्लफ्रेंड नित्यमी को चोट लगना वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है वो है उर्वशी ढोलकिया का।

शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) ऑडियंस के फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। हाल ही में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा ने डांस परफॉर्मेंस के दौरान प्रॉप के तौर पर ट्रॉली का इस्तेमाल किया था। जिसके लिए इस कपल को शो के जज रवीना टंडन और अहमद खान से अच्छे पॉइंट्स भी मिले थे। लेकिन की आप जानते है इसी परफॉर्मेंस की प्री रिहर्सल के दौरान उर्वशी ढोलकिया चोटिल हो गई थीं।

हाल ही में उर्वशी ढोलकिया ने नच बलिए-9 से जुड़े कुछ वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। इन्हीं सब में हमारे हाथ एक ऐसा वीडियो लगा जिसमें उर्वशी अपनी डांस रिहर्सल के दौरान चोटिल हो गई।शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) ऑडियंस के फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। हाल ही में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा ने डांस परफॉर्मेंस के दौरान प्रॉप के तौर पर ट्रॉली का इस्तेमाल किया था।

सबसे पहले आप ये वीडियो देखिए…

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, आप सोच रहे होंगे की मैं नीचे क्यों बैठी हूं। जब आप दूसरा वीडियो देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि टीवी पर आप जो देख रहे हैं वह ग्लैमरस है लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है! साथ ही हम जिस दर्द से गुज़रते हैं, वह हमें इस सब के लिए प्रेरित करता है और बेहतर प्रदर्शन करने की दिशा में आगे बढ़ता है।

शेयर किये वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा रिहर्सल के दौरान अपना बेस्ट देने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। इसी दौरान उर्वशी को चोट लग जाती है और वो भयंकर दर्द के कारण फ्लोर पर ही बैठ जाती हैं जिसके बाद अनुज उनकी काफी मदद भी करते है लेकिन दर्द होने की वजह से वो आगे काम नहीं कर पाती। वहीं दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अनुज सचदेवा ट्रॉली लेकर उर्वशी ढोलकिया के ऊपर से निकालने की कोशिश करते हैं। लेकिन इसी बीच उर्वशी ढोलकिया घायल हो जाती हैं।

ये भी पढ़ें: उर्वशी ढोलकिया के साथ काम करने के लिए इसलिए तैयार हुए अनुज सचदेव, शो को लेकर कही ये बात

यहां देखिए नच बलिये के अब तक की विनर लिस्ट…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply