Urfi Javed: उर्फी जावेद ने एक हजार सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहनकर मचाया बवाल, हो गईं ठगी का शिकार!

उर्फी जावेद आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं एक बार फिर उन्होंने अपने फैशन से घायल कर दिया है. इस बार उर्फी सिम कार्ड से बनी एक ड्रेस पहनकर आ गई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Urfi Javed: उर्फी जावेद ने एक हजार सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहनकर मचाया बवाल, हो गईं ठगी का शिकार!

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed) जो अपने अतरंगी कपडों की वजह से जानी जाती हैं. उर्फी हर बार अपने लुक से हैरान कर देती हैं. वहीं इस बार जो उर्फी ने पहना है वो देखने के बाद आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे और ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ऐसा कोई कैसे कर सकता है. जी हां स्टाइलिश उर्फी इस बार सिम कार्ड से बनी एक ड्रेस में नजर आ रही हैं.  इस बार उर्फी फोन में डलने वाले सिम कार्ड से बनी ड्रेस में घूम रही हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी की यह ड्रेस 1 हजार सिम कार्ड से बनी है और इसके लिए एक्ट्रेस ने 5 लाख 20 हजार रुपये दिए हैं. हालांकि इस यूनिक आउटफिट के कारण उर्फी जावेद जामताड़ा के डिजाइनरों द्वारा ठगी का शिकार हो गई हैं. यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

                                                                      उर्फी जावेद (Urfi Javed)

उर्फी ने शेयर किया वीडियो

उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जामताड़ा के डिजाइनर उन्हें सिम कार्ड से बनी ड्रेस बेचकर लाखों रुपये ठग लेते हैं. उर्फी को जब यह बात पता चलती है तो वह अपना माथा पीट लेती हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज, क्या उर्फी जावेद के साथ ठगी हुई है. अब सबका नंबर आएगा. उर्फी ने ये नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘जामताड़ा 2 (Jamtara 2)’ के प्रमोशन के लिए किया है. उर्फी के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वाह अब ये क्या पहन लिया आपने. एक यूजर ने लिखा- उर्फी जी आप कुछ भी कर सकती हैं.

 

गौरतलब है कि उर्फी अक्सर ही अपने अजब-गजब आउटफिट्स की वजह से चर्चों में बनीं रहती हैं. उनकी हर एक ड्रेस कमाल की होती है. ये ही वजह है कि वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वैसे देखा जाए तो उर्फी को पहचान मिली थी बिग बॉस ओटीटी से. इस शो के बाद से उर्फी ने अपने फैशन की वजह से खूब लाइमलाइट बटोरी.

यह भी पढ़े: HBD Prem Chopra: जब प्रेम चोपड़ा को विलन के रूप में देख डर गई थी उनकी बेटी, सुनाया था मजेदार किस्सा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply