रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का उर्फी जावेद ने किया समर्थन, कहा- ‘मेरे समय कहाँ थे ये लोग’

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में एक मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. जिसके बाद उनकी समस्या बढ़ती जा रही है. इस दौरान एक एनजीओ द्वारा उन पर शिकायत दर्ज कराई गई है. इस पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) रणवीर के समर्थन में नजर आई.

  |     |     |     |   Published 
रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का उर्फी जावेद ने किया समर्थन, कहा- ‘मेरे समय कहाँ थे ये लोग’
Urfi Javed and Ranveer Singh

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने हॉट फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों पर खूब छाए हैं. रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को लेकर कोई उनके साथ खड़ा है तो कोई उनके विरोध में भी बात कर रहा है. हाल ही में मुंबई स्थित एक एनजीओ की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ मंगलवार को एक शिकायत दर्ज की. वहीं इस बीच उर्फी जावेद (Urfi Javed) रणवीर के बचाव में बयान देती नजर आईं. उर्फी (Urfi Javed) ने कहा- मेरे समय में कहां थे ये एनजीओ वाले?

उर्फी ने रणवीर का दिया साथ :

दरअसल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में एक मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. जिसके बाद उनकी समस्याएं बढ़ती जा रही हैं. इस दौरान एक एनजीओ द्वारा उन पर शिकायत भी दर्ज कराई गई है. इस शिकायत पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) रणवीर का समर्थन करते नजर आईं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, रणवीर सिंह की इस फोटो से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं. ऐसे में मैं उन लोगों को याद दिलाना चाहती हूं कि जब महिलाएं ट्रोल होती हैं तो ये लोग कहां गायब हो जाते हैं? रणवीर (Ranveer Singh) से ज्यादा ट्रोल एक महिला होती है. आगे उर्फी (Urfi Javed) ने कहा कि, वो लोग रणवीर सिंह के फोटोशूट के बाद ही बाहर क्यों आये हैं? जब ये लोग मेरी पसंद के कपड़े के लिए मुझे ट्रोल कर रहे थे तो ये लोग कहां गए?

पत्नी का पूरा सपोर्ट :

आपको बता दें, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इस फोटोशूट को लेकर उनके समर्थन में उर्फी (Urfi Javed) के अलावा अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, पूनम पांडे समेत कई लोगों का सपोर्ट मिला है. इस न्यूड फोटोशूट में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम उनकी पत्नी हैं. जानकारी के अनुसार, दीपिका पादुकोण पहले भी इस मैगजीन फोटोशूट का हिस्सा रह चुकी हैं, उन्हें भी ये कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया.

 

संजय मिश्रा के साथ हुआ हादसा! ट्विटर पर दे डाली ये बड़ी नसीहत !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply