उर्फी जावेद ने तोड़ी बोल्डनेस की सभी सीमाएं, बिना कपड़ों के फूलों से ढकी आईं नजर, देखें वीडियो

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील पोस्ट किया. जिसके बाद यह रील देखते- देखते वायरल हो गया हैं. इस रील में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बोल्डनेस की सभी सीमाएं तोड़ दी हैं.

  |     |     |     |   Published 
उर्फी जावेद ने तोड़ी बोल्डनेस की सभी सीमाएं, बिना कपड़ों के फूलों से ढकी आईं नजर, देखें वीडियो

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) आये दिन अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं. उर्फी जावेद का फैशन लोगों को उनकी ओर आकर्षित करता हैं. चाहे वो बोरे से बनाई ड्रेस हो या तार से बनाया हुआ शानदार लुक. हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह ने ‘कॉफ़ी विद करण’ शो के दौरान उर्फी (Urfi Javed) के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करते भी नजर आये थे. उर्फी हाल ही में अपने ब्लैक कलर की ड्रेस को लेकर चर्चा में आई थीं वहीं अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपने एक और अतरंगे ढंग को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

शेयर की रील :

 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील पोस्ट किया. जिसके बाद यह रील देखते- देखते वायरल हो गया हैं. इस रील में उर्फी जावेद (Urfi Javed) गुलाब के बिस्तर पर लेटी हुई हैं और उन्होंने गुलाब के फूलों से अपने जिस्म को ढका हुआ है। इस दौरान उन पर फूल भी बरसाए जा रहे हैं। उर्फी (Urfi Javed) इस रील में फूलो के बीच मुस्कुराती नजर आ रही हैं. रील शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में तीन लाल गुलाब के इमोजी शेयर किया हैं. गौरतलब है की, यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अंदाज ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हो. अक्सर एक्ट्रेस अपने नए नए अंदाज से लोगों को हैरान कर देती हैं.

https://www.instagram.com/reel/CgZCyRglDWf/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्फी जावेद

सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस में से एक बन चुकी हैं. गूगल एशियन सेलिब्रिटी की लिस्ट में उर्फी ने टॉप 100 में जगह बनाई है. उर्फी (Urfi Javed) इस लिस्ट में 57वें स्थान पर हैं. उन्होंने कियारा आडवाणी और कंगना रनौत को पीछे छोड़ दिया है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) के काम की बात करें तो उनको ‘बिग बॉस’ ओटीटी के पहले सीज़न में देखा गया था. इसके अलावा ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सहित कई धारावाहिकों में नजर आ चुकी है.

 

इस्लाम और सनातन धर्म को लेकर ये क्या कह गईं उर्फी जावेद, कहीं पड़ ना जाए भारी !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply