गणेश भगवान की भक्ति में लीन हुई उर्फी जावेद, ट्रोलर्स ने कहा- ‘कम से कम आज कपड़े पहन लिए…’

गणेश चतुर्थी का त्यौहार पूरा देश 31 अगस्त को मनाने वाला है. इस मौके पर आज उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गणेश भगवान का मंत्र उच्चारण करते हुए वीडियो शेयर किया है.

  |     |     |     |   Published 
गणेश भगवान की भक्ति में लीन हुई उर्फी जावेद, ट्रोलर्स ने कहा- ‘कम से कम आज कपड़े पहन लिए…’

Urfi Javed New Look: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने बोल्डनेस अंदाज से सभी को चौका दिया था. जिसमें उर्फी जावेद (Urfi Javed) चांदी से अपने बदन को ढके नजर आई थी. वहीं अब उर्फी अपने नए अवतार में भक्ति में लीन नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) की सादगी देखने लायक है.

शेयर किया वीडियो :

दरअसल, पूरा देश 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाने वाला है. गणेश चतुर्थी का दिन भगवान शिव और देवी पार्वती के पुत्र भगवान गणेश के जन्मोत्सव के रूप में मनाया जाता है. इस दिन भक्त ज्ञान, समृद्धि और सौभाग्य के प्रतीक भगवान गणेश की पूजा- अर्चना करते हैं. वहीं इस मौके पर आज उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भगवान गणेश का मंत्र उच्चारण करते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘गणपति बप्पा मोरया !! इसके अलावा यह इंडियन आइडल के लिए मेरा ऑडिशन नहीं है, किसी को भी जज बनाना है वो कोर्ट जाए! मैं गा नहीं सकती और मुझे यह पता है.’ यह भी पढ़ें: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने से डरे शाहरुख खान, डॉन 3 को ठुकराया! एक शर्त पर करेंगे काम

https://www.instagram.com/reel/Ch30s9pDqWB/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ऑरेंज कलर और व्हाइट कलर के सूट, प्लाजो और खूबसूरत दुपट्टे में नजर आ रही हैं. इसी के साथ उर्फी ने अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए चेहरे पर नॉर्मल मेकअप किया है, होठों पर डार्क लिपस्टिक लगाई है और कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहने हुए, बालों को खुला छोड़ दिया है.

ट्रोलर्स ने कहा :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कम से कम आज कपड़े पहन लिए…’, दूसरे ने लिखा, ‘फुल ड्रेस है इसलिए सुंदर लग रही हो…’, वहीं तीसरे ने लिखा, ‘पुरे कपड़ो में देख कर एक बार तो पहचान में नहीं आये आप…’ ऐसे तमाम यूजर्स अपने कमेंट शेयर कर रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें: KRK Arrest: एक बार फिर केआरके पर गिरी कानूनी गाज, एयरपोर्ट पर उतरते ही मलाड पुलिस ने किया गिरफ्तार …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply