Umang 2022: कैटरीना कैफ के गाने पर थिरकती नजर आई शहनाज गिल, निहारते रह गए सलमान खान

 शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में आयोजित हुआ 'उमंग 2022' समारोह में अपने डांस परफॉरमेंस से मंच पर धूम मचा दी. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कैटरीना कैफ के पॉपुलर सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ पर डांस किया.

  |     |     |     |   Published 
Umang 2022: कैटरीना कैफ के गाने पर थिरकती नजर आई शहनाज गिल, निहारते रह गए सलमान खान
Shehnaaz Gill

Umang 2022: एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उनका हर अंदाज आज-कल तहलका मचा रहा है. बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल का चुलबुला स्वभाव हर किसी को उनका दीवाना बना देता है. हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. जिसको शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया है. वीडियो में शहनाज़ (Shehnaaz Gill) मंच पर ‘हौली गिधे विच नच पटलोनी’ और ‘कुर्ता पायजामा’ जैसे कुछ गानों पर परफॉर्म करते हुए आग लगाते नजर आ रही हैं.

वीडियो किया शेयर :

आपको बता दें, हाल ही में आयोजित हुआ ‘उमंग 2022’ समारोह में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने डांस परफॉरमेंस से मंच पर धूम मचा दी. शहनाज गिल ने कैटरीना कैफ के पॉपुलर सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ पर डांस किया. ‘नच पंजाबनट गाने पर शहनाज ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ भी डांस किया. डांस परफॉरमेंस का शार्ट वीडियो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें सलमान खान, मौनी राय, सुनील ग्रोवर, अनिल कपूर, जॉनी लीवर जैसे कई सितारे नजर आए. ये वीडियो शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, ‘अब सारे आओ, और मेरे संग नाचो… . 6 अगस्त को रात 9:30 बजे उमंग में मुझे परफॉर्म करते देखें.’

ये हैं ‘उमंग’ आयोजन :

इस आयोजन के बारे में बात करे तो ‘उमंग’ (Umang) एक वार्षिक चैरिटी शो होता है, जो मुंबई पुलिस द्वारा आयोजित किया जाता है. जिसके दौरान बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे पुलिस बल का मनोरंजन करते हुए शानदार परफॉरमेंस देते हैं और सेलेब्स मुंबई पुलिस की अथक सेवा के लिए उनकी प्रशंसा की और आभार जताते है. इस इवेंट में शहनाज़ (Shehnaaz Gill) के अलावा अक्षय कुमार जैसे कई स्टार्स ने भी महिला पुलिस के साथ स्टेज पर परफॉर्म किया.

 

Koffee With Karan 7: न्यूड फोटोशूट करवाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा, कंडोम के ऐड से नहीं कोई भी परहेज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply