बेपनाह के बाद ऑफ एयर होने जा रहा है उड़ान, मीरा देवस्थले भी कहेंगी सीरियल को अलविदा!

कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि उड़ान में इमली का रोल निभाने वाले विधी पंड्या सीरियल छोड़ने वाले हैं। वहीं, अब हाल ही में आई रिपोर्ट ने यह खुलासा किया है विजयेंद्र कुमेरिया जो कि सीरियल में लीड एक्टर है वो भी ये सीरियल छोड़ देंगे।

Udaan
उड़ान सीरियल होगा ऑफ एयर 9 (साभार-इंस्टाग्राम)

कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल लोगों को हमेशा से पसंद आते रहे हैें हैं। इसके साथ ही कुछ ऐसे सीरियल भी है जिन्हें बंद करने का फैसला अब चैनल ने अब लिया है। सीरियल नागिन 3 और बेपनाह को ऑफएयर करने के बाद अब बारी उड़ान की है। जी हां! ऐसा कहा जा रहा है की सीरियल उड़ान को भी जल्दी ऑफ एयर कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं मेन लीड भी सीरियल को अलिवदा कह देंगे।

कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि उड़ान में इमली का रोल निभाने वाले विधी पंड्या सीरियल छोड़ने वाले हैं। वहीं, अब हाल ही में आई रिपोर्ट ने यह खुलासा किया है विजयेंद्र कुमेरिया जो कि सीरियल में लीड एक्टर है वो भी ये सीरियल छोड़ देंगे। इसके साथ ही मीरा देवस्थले भी उड़ान छोड़ सकती हैं। ऐसे में इतने सारे कलाकारों का सीरियल को एक साथ छोड़कर जाना सही में शॉकिंग है। इसके साथ ही टैली चक्कर की रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल में 10 साल का लीप दिखाया जाने वाला है, जिससे स्टोरी लाइन के साथ-साथ स्टार कास्ट में भी बदलाव देखने को मिला है। इस समय जिस हिसाब से सीरियल चल रहा है लोगों की प्रतिक्रियाएं उसके लेकर जबरदस्त तरीके से नहीं आ रही है।ऐसे में अब जाहिर सी बात है कि अंजोर और मीरा की बेटी ही इस सीरियल को संभाल सकती है।

वहीं, बात करें सीरियल की बाकी चीजों की तो ये सीरियल गुरुदेव भल्ला और धवल गाड़ा द्वारा प्राड्यूस किया जा रहा है। इस सीरियल का प्रीमियर 18 अगस्त 2014 को हुआ था। इस सीरियल ने मधुबाला – एक इश्क एक जूनून को रिपलेस किया था।शो में विजयेंद्र और मीरा के अलावा, सम्रद्धि यादव, अमिका शैल और जसकरन सिंह भी हैं। ऐसे में अब देखने वाली बात यह है कि फैंस इस बात पर अपनी क्या प्रतिक्रिया देते हैं। कमेंट करके आप बताइए।

यहां देखिए उड़ान से संबंधित पोस्ट

View this post on Instagram

#Sukor #ColorsGPA2019 #BestJodi #Udaan 💜💜

A post shared by Amrutha (@amrutha_sukorholic) on

सीरियल में ऐसी होती है मस्ती

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जु़ड़ी हुई खबरें…

Leave a Reply