उड़ारियां’ फेम Karan V Grover ने रचाई गर्लफ्रेंड Poppy Jabbal संग की शादी, शेयर की फर्स्ट फोटो

करण वी ग्रोवर ( Karan V Grover) ने अपनी गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल (Poppy Jabbal) के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। कपल ने 31 मई को शादी कर सभी को चौंका दिया है। कपल शहर की भागदौड़ से दूर अपनी शादी को एंजॉय करना चाहते थे। इसलिए यह शादी हिमाचल प्रदेश में करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में हुई है।

  |     |     |     |   Updated 
उड़ारियां’ फेम Karan V Grover ने रचाई गर्लफ्रेंड Poppy Jabbal संग की शादी, शेयर की फर्स्ट फोटो

फेमस टीवी शो उड़ारियां’ के एक्टर करण वी ग्रोवर ( Karan V Grover)  को लेकर काफी दिनों से खेबरें आ रही थी की, वह अपनी गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल (Poppy Jabbal) के साथ 1 जून को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वहीं अब 31 मई को कपल ने  शादी के बंधन में बंधकर सभी को चौंका दिया हैं।

उनकी यह शादी पूरी तरह से एक इन्टिमेट सेरेमनी थी। करण ( Karan V Grover)  और पॉपी शहर की भागदौड़ से दूर अपनी शादी को एंजॉय करना चाहते थे। इसलिए यह शादी हिमाचल प्रदेश में करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में हुई हैं। शादी में करण (Karan V Grover) और पॉपी (Poppy Jabbal)  के कॉमन फ्रेंड राय लक्ष्मी, शमा सिकंदर पति जेम्स मिलिरॉन के साथ, सोनाली सेगल शादी में शामिल थे। कपल ने 1 जून को रिसेप्शन पार्टी रखी है, जिसमें इंडस्ट्री के कई लोग शामिल होंगे।

कुछ घंटो पहले करण वी ग्रोवर  ( Karan V Grover) ने इंस्टाग्राम पर पॉपी जब्बल  (Poppy Jabbal) संग शादी की पहली फोटो शेयर करते हुए फैन्स को सरप्राइज दिया है. उन्होंने लिखा, ‘मेडे, मेडे. 31 मई 2022 आखिरकार हम एक हो गए। तस्वीर पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैन्स कपल को बधाईया दें रहे है। और तस्वीर पर जमकर लाइक कर रहे हैं।

बता दें की साल 2021 में करण (Karan V Grover) ने कहा था कि, पॉपी (Poppy Jabbal) और उनकी शादी करने की कोई योजना नहीं है, लेकिन लगता है कि, दोनों ने अपना मन बदल लिया हैं। करण (Karan V Grover) और पॉपी (Poppy Jabbal) पहली बार एक कार पार्किंग में मिले थे। उसके बाद दोनों में दोस्ती हुई, और जल्द ही दोनों ने एक दूसरें को डेट करना शुरू कर दिया। उनका परिवार भी उनके इस रिश्ते से वाकिफ हैं। उन्हें अक्सर एक-दूसरे के फैमिली फंक्शन में और इंडस्ट्री के कॉमन फ्रेंड्स से भी मिलते देखा जाता हैं।

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply